Top Newsमुख्य समाचार

गायक अभिजीत के समर्थन में सोनू निगम ने छोड़ा ट्विटर

गायक अभिजीत का ट्विटर अकाउंट निलंबित, गायक सोनू निगम ने भी ट्विटर छोड़ दिया, 'समझदार व विवेकशील अन्य देशभक्तों से ट्विटर छोड़ने की अपीलabhijeet sonu nigam

गायक अभिजीत का ट्विटर अकाउंट निलंबित

मुंबई| ‘आपत्तिजनक भाषा’ को लेकर गायक अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर अकाउंट निलंबित किए जाने के बाद गायक सोनू निगम ने भी ट्विटर छोड़ दिया है। उन्होंने ‘समझदार व विवेकशील अन्य देशभक्तों’ से भी ऐसा करने की अपील की है।

गायक अभिजीत का ट्विटर अकाउंट निलंबित, गायक सोनू निगम ने भी ट्विटर छोड़ दिया, 'समझदार व विवेकशील अन्य देशभक्तों से ट्विटर छोड़ने की अपील
abhijeet sonu nigam

सोनू निगम ने ट्वीट कर बताया, “मैं इस एकतरफा कार्रवाई के विरोध में ट्विटर छोड़ रहा हूं। अभिजीत दा की भाषा से कोई असहमत हो सकता है, लेकिन क्या शेहला का यह आरोप समर्थकों को भड़काने के लिए पर्याप्त नहीं है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सेक्स रैकेट है?”

यह भी पढ़ें- कार्रवाई में कई पाकिस्तानी चौकियां ध्वस्त : सेना

उन्होंने कहा, “अगर उनका (अभिजीत) एकांउट बंद किया गया तो उसका (शेहला) क्यों नहीं? और, ऐसे अन्य लोगों का क्यों नहीं, जो हर वक्त गाली-गलौच की भाषा इस्तेमाल करते हैं?”

ट्विटर ने मंगलवार को ‘आपत्तिजनक टिप्पणी’ के चलते गायक अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर अकाउंट निलंबित कर दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके समर्थन व विरोध में लोग उतर पड़े।

अभिजीत ने ट्विटर पर कुछ महिला खाताधारकों, खासकर जवाहर नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की छात्र-कार्यकर्ता शेहला राशिद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद ट्विटर ने कार्रवाई की।

शेहला ने जब भाजपा नेताओं से जुड़े सेक्स स्कैंडल्स के बारे में बात की तो ट्विटर पर अभिजीत तथा कई अन्य ने उनके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया और उन्हें ट्रोल किया। अभिजीत ने ट्वीट्स के जरिये शेहला के चरित्र पर सवाल उठाए थे।

=>
=>
loading...