Gadgets

माइक्रोसॉफ्ट के नए सरफेस प्रो में 13.5 घंटों की बैटरी लाइफ

माइक्रोसॉफ्ट सरफेस प्रो एक पॉवरहाउस लैपटॉप, सरफेस प्रो की 13.5 घंटों की बैटरी लाइफ, सरफेस प्रो में 12.3 इंच का पिक्सलसेंस टच डिस्प्लेmicrosoft surface pro

माइक्रोसॉफ्ट सरफेस प्रो है एक पॉवरहाउस लैपटॉप

शंघाई| माइक्रोसॉफ्ट कारपोरेशन ने नया सरफेस प्रो लांच किया है, जिसकी बैटरी लाइफ 13.5 घंटों की है और यह सरफेस प्रो 3 की तुलना में 2.5 गुणा अधिक तेज है।

माइक्रोसॉफ्ट सरफेस प्रो एक पॉवरहाउस लैपटॉप, सरफेस प्रो की 13.5 घंटों की बैटरी लाइफ, सरफेस प्रो में 12.3 इंच का पिक्सलसेंस टच डिस्प्ले
microsoft surface pro

सरफेस प्रो एक पॉवरहाउस लैपटॉप है जिसमें 12.3 इंच का पिक्सलसेंस टच डिस्प्ले है और यह मोबाइल क्रिएटिव स्टूडियो से लैस है। यह नए सरफेस पेन और सरफेस डॉयल और ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें- आठ मिनट में बिक गए शाओमी के ढाई लाख स्मार्टफोन

कंपनी का कहना है कि नया सरफेस पेन और सरफेस डॉयल अपने पिछले मॉडल की तुलना में दो गुणा अधिक सटीक है, जो उद्योग में नया मानक तय कर रहा है।

माइक्रोसॉफ्ट डिवाइसेज के कॉरपोरेट उपाध्यक्ष पानोस पेनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा, “नए सरफेस प्रो के साथ हम एक बार फिर एक पतले हल्के डिवाइस में शक्तिशाली लैपटॉप और एक क्रियेटिव स्टूडियो को शामिल कर इस श्रेणी को उन्नत बना रहे हैं।”

microsoft surface pro की कीमत 799 डॉलर से शुरू होती है और इसे 15 जून से दुनिया के 25 बाजारों में लांच किया जाएगा, जिसमें ऑस्ट्रेलिया, ऑस्ट्रिया, बेल्जियम, कनाडा, चीन, डेनमार्क, फिनलैंड, फ्रांस, जर्मनी, हांगकांग, आयरलैंड, इटली, कोरिया, लक्समबर्ग, नीदरलैंड, न्यूजीलैंड, नार्वे, पोलैंड, पोर्टुगल, स्पेन, स्वीडन, स्वीटजरलैंड, ताइवान, ब्रिटेन और अमेरिका शामिल है।

=>
=>
loading...