Entertainment

दर्शक अलग चीजें स्वीकार नहीं कर रहे : रोनित रॉय

नई दिल्ली| अभिनेता रोनित रॉय छोटे पर्दे पर कुछ अलग करना चाहते हैं लेकिन उनका कहना है कि दर्शक इसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं। रोनित ने कहा, “डिजीटल मंच पर मैं एएलटीबालाजी के साथ काम करने जा रहा हूं।

मैं टीवी में काम करना चाहता हूं। हम इस बारे में बात कर रहे हैं कि क्या करें। मैं पुरानी चीजें नहीं दोहराना चाहता। कुछ अलग करना चाहता हूं। लेकिन, इस ‘अलग’ की अपनी अलग समस्या है। यह अलग चीजें दर्शकों द्वारा स्वीकार नहीं की जा रही हैं। इसलिए सवाल है कि इसमें संतुलन कैसे लाएं।”

उन्होंने कहा, “टेलीविजन शो में रोनित रॉय को दिखाना आसान नहीं है क्योंकि इसमें कई तरह के जोड़ तोड़ हैं।”

रोनित को छोटे पर्दे पर धर्मराज महियावंशी, ऋषभ बजाज, मिहिर विरानी, नील खन्ना और अपराजित देव की भूमिका निभाने के लिए जाना-जाता है।

छोटे पर्दे पर ‘अदालत’ में वकील के.डी पटनायक के रूप में भी उन्हें पसंद किया गया। ‘अदालत’ के तीसरे सत्र के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “हम इस पर चर्चा कर रहे हैं। हम ‘अदालत’ के 450 एपिसोड्स कर चुके हैं। अब बात कर रहे हैं कि इसे अलग कैसे बनाएं।”

रोनित ने बताया कि चैनल भी इस शो की वापसी चाहता है। लेकिन, चैनल का भी कहना है कि पहले वाली बात ही इस शो में नहीं दोहराई जानी चाहिए। इसे आगे बढ़ाया जाना चाहिए।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar