Top NewsUttar Pradesh

रामपुर छेड़छाड़ मामले में चार गिरफ्तार, 10 फरार

रामपुर छेड़छाड़ मामले में चार गिरफ्तार, 10 फरारrampur eve teasing

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद के टांडा थाना क्षेत्र में सरेराह दो लड़कियों से की गई छेड़छाड़ का वीडियो वायरल होने के मामले में रामपुर पुलिस ने अब तक मुख्य आरोपी सहित चार अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 10 अब भी फरार हैं।

रामपुर छेड़छाड़ मामले में चार गिरफ्तार, 10 फरार
rampur eve teasing

रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र में कुछ मनचलों ने अपने दोस्त के साथ जा रही युवतियों के साथ छेड़छाड़ की। मनचलों ने न केवल युवतियों से छेड़छाड की, बल्कि अश्लीलता करते हुए उनके कपड़े फाड़ने और उठा ले जाने की कोशिश की और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने मनचलों पर कार्रवाई शुरू की और टांडा थाना के उप निरीक्षक सुंदर लाल की तहरीर पर मुख्य आरोपी शाहनवाज सहित 14 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया, जिसके बाद रविवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं सोमवार को तीन आरोपी सद्दाम, दानिश व एक अन्य को गिरफ्तार किया है।

इस मामले में रामपुर के एसपी विपिन टांडा ने बताया कि अब तक चार मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। इस मामले में फाजिल, सरफराज, नवेद, भूरा, बाबू, कासिम, फरमान, रईस, जाने आलम और फिरोज फरार बताए जा रहे हैं।

=>
=>
loading...