Entertainment

फेसबुक मैसेंजर पर भी बाहुबली की धूम, सात दिनों में डाउनलोड हुए 1.34 करोड़ ‘बाहुबली स्टीकर्स’

फेसबुक मैसेंजर बाहुबली, बाहुबली स्टीकर्स, #WKKB बाहुबली फेसबुक पेज, बाहुबली की कमाई baahubali stickers, baahubali social media, baahubali fb page

नई दिल्ली| जहां एक तरफ फ़िल्म बाहुबली ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए वहीं अब उसकी लोकप्रियता सोशल मीडिया पर भी बढ़ती जा रही है। फेसबुक के जरिए शुक्रवार को इस बात का खुलासा किया गया कि उसके मैसेंजर एप पर एनिमेटेड बाहुबली फिल्म के 1.34 करोड़ स्टीकर्स डाउनलोड किए गए हैं। फेसबुक मैसेंजर बाहुबली, बाहुबली स्टीकर्स, #WKKB बाहुबली फेसबुक पेज, बाहुबली की कमाई baahubali stickers, baahubali social media, baahubali fb page कंपनी ने एक बयान में बताया कि ये करोड़ों स्टीकर्स केवल सात दिनों में ही डाउनलोड किए गए हैं। इतना ही नहीं, बाहुबली के फेसबुक पेज पर एक करोड़ से ज्यादा गतिविधियां दर्ज की गईं हैं।

ये स्टीकर्स 23 मई से स्टोर से लगातार डाउनलोड हो रहें हैं। प्रशंसक बाहुबली, कटप्पा के साथ बाकी किरदारों के स्टीकर्स भी पसंद कर डाउनलोड कर रहें हैं।

प्रशंसकों की भीड़ जुटाने के लिए  फेसबुक पर मार्केटिंग कैंपेन द्वारा #WKKB (वाय कटप्पा किल्ड बाहुबली) को डिजाइन किया गया था। फिल्म की मार्केटिंग अभियान के दौरान बाहुबली के फेसबुक पेज पर इससे संबंधित गतिविधि में सात बार बढ़ोतरी दर्ज की गई है।

पिछले साल नवंबर से दिसंबर के बीच ये गतिविधियां 10 लाख से बढ़कर जनवरी से मई 2017 तक 15 लाख
दर्ज की गईं हैं। इस साल बाहुबली 2 भी लोगों के बीच छाई रही और लगभग 1,600 करोड़ रुपए से ऊपर की कमाई की।

फिल्म ने 500 करोड़ रुपए केवल हिंदी में ही कमाए हैं। जहां अभी तक केवल आमिर खान की फिल्मों ने ही फिल्मी क्लब शुरू किया था वहीं अब ‘बाहुबली’ ने भी क्लब खोलकर करारी टक्कर दी है।

‘गजनी’ ने 100 रुपए करोड़, ‘थ्री इडियट्स’ ने 200 करोड़ रुपए और ‘पीके’ ने 300 करोड़ रुपए के क्लब शुरू किए लेकिन बाहुबली ने ये सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए 500 करोड़ रुपए का क्लब खोला।

=>
=>
loading...
ashish bindelkar