Business

भारत में लॉन्च हुआ मर्सिडीज का नया वेरिएंट E-220D

मर्सिडीज का नया वेरिएंट E-220D, मर्सिडीज बेंज इंडिया का नया लॉन्च, लॉन्ग व्हील बेस का नया वेरिएंट E-220D, मर्सिडीज E-220D

मर्सिडीज का नया वेरिएंट E-220D कंट्रोल करेगा प्रदूषण

लखनऊ। मर्सिडीज बेंज इंडिया ने लॉन्ग व्हील बेस का नया वेरिएंट E-220D भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने बताया कि कंज्यूमर्स इसे पुणे के एक्स शो रूम से 57 लाख 14 हजार रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। मर्सिडीज का नया वेरिएंट E-220D, मर्सिडीज बेंज इंडिया का नया लॉन्च, लॉन्ग व्हील बेस का नया वेरिएंट E-220D, मर्सिडीज E-220Dहाल ही में लॉन्च हुई यह कार अपनी खूबियों की वजह से लोगों के बीच पसंद की जा रही है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें 2 लीटर का नया इंजन है जो 192 बीएचपी का पावर देता है। इसके साथ ही इसका नया डीजल इंजन पहले के मुकाबले अब 17% वजन में हल्का और 13% ज्यादा माइलेज देता है।

इस इंजन के जरिए प्रदूषण भी कंट्रोल किया जा सकता है। इतना ही नहीं इंजन 9G-ट्रॉनिक 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है। साथ ही इसकी टॉप स्पीड 240 किमी प्रति घंटा है।

इस लग्ज़री कार में एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललैंप, पैनारोमिक सनरूफ, 17-इंच एलॉय व्हील, एंबिएंट लाइटिंग और टच सेंसेटिव कंट्रोल स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स से लैस है।बाकी कारों की तरह ही कंपनी ने इसपर भी जीएसटी के फायदे दिए हैं।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal