लखनऊ

मुलायम केस: विवेचक ने माँगा 10 दिन का अतिरिक्त समय

मुलायम केस, सीएफएसएल चंडीगढ़ ने मूल रिकॉर्डिंग डिवाइस माँगा, मुलायम सिंह यादव द्वारा अमिताभ ठाकुर को दी गयी धमकी, सीजेएम लखनऊ संध्या श्रीवास्तव, विवेचक सीओ हजरतगंज अविनाश मिश्रा, वार्तालाप का कॉम्पैक्ट डिस्कmulayam singh yadav amitabh thakur

लखनऊ। मुलायम सिंह यादव द्वारा आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर को मोबाइल फोन से दी गयी कथित धमकी के सम्बन्ध में दर्ज मामले में सीजेएम लखनऊ संध्या श्रीवास्तव ने विवेचक सीओ हजरतगंज अविनाश मिश्रा को अविलम्ब कोर्ट में उपस्थित हो कर वार्तालाप का कॉम्पैक्ट डिस्क (सीडी) प्राप्त करने और 08 जुलाई की अगली सुनवाई तक कोर्ट के आदेश का अनुपालन करने के आदेश दिए हैं।

मुलायम सिंह यादव द्वारा अमिताभ ठाकुर को दी गयी धमकी, सीजेएम लखनऊ संध्या श्रीवास्तव, विवेचक सीओ हजरतगंज अविनाश मिश्रा, वार्तालाप का कॉम्पैक्ट डिस्क
mulayam singh yadav amitabh thakur

विवेचक सीओ हजरतगंज ने अवकाश पर होने के कारण कोर्ट के आदेशों के अनुपालन हेतु 10 दिन का अतिरिक्त समय देने का लिखित अनुरोध प्रस्तुत किया।

यह भी पढ़ें- नूतन ठाकुर की शिकायत पर लोकायुक्त ने शासन से माँगा जवाब

सीजेएम ने 20 अगस्त 2016 के आदेश द्वारा पुलिस की अंतिम रिपोर्ट ख़ारिज कर यह विवेचना क्षेत्राधिकारी हजरतगंज से कराये जाने का आदेश देते हुए अमिताभ और मुलायम सिंह के आवाज़ का नमूना प्राप्त कर इन दोनों की आवाज़ की सीडी में आवाज़ से विधि विज्ञान प्रयोगशाला में परीक्षण कराने के आदेश दिए थे। इसके बाद कोर्ट द्वारा बार-बार आदेश देने के बाद भी विवेचक द्वारा कार्यवाही नहीं की गयी है।

=>
=>
loading...