International

सऊदी का राजकुमार बना ‘युधिष्ठिर’, लेकिन हारा पांच पत्नी

सऊदी के राजकुमार ने जुए हारी पांच पत्नियां, 350 मिलियन यूएस डॉलर भी गंवाए, सऊदी के राजकुमार माजिद बिन अब्दुल्लाह बिन अब्दुल अजीजmajid bin abdullah saudi prince

सऊदी के राजकुमार ने जुए में 350 मिलियन यूएस डॉलर भी गंवाए

रियाद। महाभारत का युद्ध तो एक पत्‍नी को महाराज युधिष्ठिर द्वारा जुए में हार जाने के कारण हुआ लेकिन सऊदी के राजकुमार का क्‍या करें जो अपनी पांच पत्नियों को जुए में हार गया।

सऊदी के राजकुमार ने जुए हारी पांच पत्नियां, 350 मिलियन यूएस डॉलर भी गंवाए, सऊदी के राजकुमार माजिद बिन अब्दुल्लाह बिन अब्दुल अजीज
majid bin abdullah saudi prince

अपनी जुए और नशे की लत के लिए कुख्‍यात सऊदी के राजकुमार माजिद बिन अब्दुल्लाह बिन अब्दुल अजीज जुए में अपनी पांच पत्नियां हार गया। अजीज अपने जुए की लत के चलते खासे मशहूर हैं। सूत्रों के मुताबिक अब्दुल्लाह ने जब सिनई ग्रैंड मे पोकर खेलना शुरु किया तो एक के बाद एक गेम वो हारते चले गए।

यह भी पढ़ें- इन खाड़ी देशों के बीच आई दरार, तो बढ़े तेल के दाम

माजिद 350 मिलियन अमेरिकी डॉलर गवां बैठे। इसके बाद भी जब अब्‍दुल्‍लाह को सुकून नहीं मिला तो उन्‍होंने अपनी 5 पत्नियों को गिरवी रख दिया। जिसके बाद वो उन्हे भी हार गये।

जब वो हार गए तो बिना अपनी पत्नियों को लिए वहां से चलते बने। यह कोई पहला मौका नहीं है पर कसीनो में लोग ऊंट और घोड़े दांव पर लगाते हैं और बाद में उन्‍हें छुड़ा भी लेते हैं। ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी ने अपनी पत्नियों को हारने के बाद छोड़ दिया हो।

=>
=>
loading...