City Newsलखनऊ

चंदौली एआरटीओ मामले में तीन आईएएस पर कार्यवाही की मांग

आईएएस रेणुका कुमार व भवानी सिंह ने एकदूसरे पर लगाए हैं आरोप, दो आईएएस के बीच आरोप-प्रत्यारोप की न्यायिक जांच की मांग, एक्टिविस्ट डॉ नूतन ठाकुर की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांगnutan-thakur

लखनऊ। एक्टिविस्ट डॉ नूतन ठाकुर ने चंदौली के गिरफ्तार एआरटीओ आरएस यादव मामले में सामने आये तीन आईएएस अफसरों के खिलाफ भी कार्यवाही किये जाने की मांग की है।

एक्टिविस्ट डॉ नूतन ठाकुर, चंदौली के गिरफ्तार एआरटीओ आरएस यादव, तीन आईएएस अफसरों पर कार्यवाही की मांग
nutan-thakur

मुख्यमंत्री को भेजे अपने पत्र में उन्होंने कहा है कि यादव ने अपनी पूछताछ में प्रमुख सचिव स्तर के तीन आईएएस अफसरों को उनके आपराधिक कार्यों और भ्रष्टाचार में सम्मिलित होने की बात स्वीकारी है।

यह भी पढ़ें- अमिताभ ठाकुर मामले पर एडीजी क्राइम ने दिए कड़े निर्देश

उन्होंने कहा कि इनमे एक नाम बसपा शासन काल में अत्यंत ताकतवर रहे आजमगढ़ के एक रिटायर्ड आईएएस अफसर का भी बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यादव ने स्वयं अपने भ्रष्टाचार में इन अफसरों का बड़ा योगदान माना है।

नूतन ने कहा कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ निरंतर भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं, ऐसे में जब यादव ने पूछताछ में अपने गलत कार्यों में सहयोगी आईएएस अफसरों के नाम बताये हैं तो उनके सम्बन्ध में भी कठोरता के साथ जाँच की जानी चाहिए और उनकी जिस हद तक संलिप्तता पायी जाती है, उस हद तक उनके खिलाफ विधिक कार्यवाही की जानी चाहिए।

=>
=>
loading...