Top Newsमुख्य समाचार

मनीष सिसोदिया के घर पंहुची सीबीआई, आप ने लगाया आरोप

'टॉक टू AK' प्रोग्राम की प्राथमिक, मनीष सिसोदिया के घर पंहुची सीबीआई, आम आदमी पार्टी ने छापेमारी का आरोप लगायाmanish-sisodia

‘टॉक टू AK’ प्रोग्राम की प्राथमिक जांच को पंहुची सीबीआई

नई दिल्‍ली। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर आज सीबीआई की एक टीम पंहुची। जानकारी के मुताबिक सीबीआई की टीम ‘टॉक टू AK’ प्रोग्राम के सिलसिले में लगे आरोपों की प्राथमिक जांच के सिलसिले में मनीष सिसोदिया का बयान लेने पहुंची है।

'टॉक टू AK' प्रोग्राम की प्राथमिक, मनीष सिसोदिया के घर पंहुची सीबीआई, आम आदमी पार्टी ने छापेमारी का आरोप लगाया
manish-sisodia

गौरतलब है कि टॉक 2 एके एक प्रोग्राम था, जिसमें यह आरोप लगे कि नियमों को ताक पर रखकर एक कंपनी को टेंडर दिया गया। सीबीआई के अधिकारियों ने कहा कि उनके पांच अधिकारी सिर्फ पूछताछ के लिए सिसोदिया के घर पर पहुंचे थे लेकिन आम आदमी पार्टी ने छापेमारी का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें- स्वच्छता मिशन के प्रति जागरूकता के लिए साइकिल यात्रा

इसी साल सीबीआई ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सोशल मीडिया कैम्पेन “‘टॉक टू एके” में मामला दर्ज करते हुए डिप्टी सीएम सिसोदिया को भी आरोपी बनाया था। इस मामले में आज CBI चार बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली है।

आरोप है कि इस कैंपेन में नियमों के उलट एक कंपनी को टेंडर दिया गया था। CBI ने इस मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और अन्य के खिलाफ प्राथमिक जांच (PE) रजिस्टर की थी।

=>
=>
loading...