RegionalTop News

दार्जिलिंग हिंसा के पीछे गहरी साजिश : ममता

दार्जिलिंग हिंसा के पीछे गहरी साजिश, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, जीजेएम द्वारा की जा रही तोड़-फोड़ की निंदाMamata Banerjee

कोलकाता| पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को गोरखा जनमुक्ति मोर्चा(जीजेएम) द्वारा की जा रही तोड़-फोड़ की निंदा की और राज्य के उत्तरी पहाड़ी इलाके में हो रही हिंसा को गहरी साजिश करार दिया। इस पहाड़ी इलाके में जीजेएम ने अनिश्चितकालीन बंद का आह्वान किया है।

दार्जिलिंग हिंसा के पीछे गहरी साजिश, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, जीजेएम द्वारा की जा रही तोड़-फोड़ की निंदा
Mamata Banerjee

मुख्यमंत्री ने कहा, “यह एक गहरी साजिश है। इतने सारे हथियार और लड़ाई के सामान अकेले एक दिन में नहीं आ सकते। यहां एक अंतर्राष्ट्रीय और राज्य की सीमा है। वे संविधान का उल्लंघन कर रहे हैं। वे केवल बम फेंक रहे हैं। वे गैरकानूनी तरीके से हथियारों और बमों को एकत्र कर रहे हैं।”

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि जीजेएम का पूर्वोत्तर राज्यों के आतंकी समूहों से संबंध है। उन्होंने कहा, “मुझे बताया गया है कि पूर्वोत्तर भारत के भूमिगत उग्रवादियों के साथ उनका संबंध है। मैंने अनुरोध किया है कि उन्हें दार्जिलिंग में किसी तरह की कोई मदद नहीं करनी चाहिए।”

=>
=>
loading...