Entertainment

इस फिल्म में ‘कपिल की नानी’ ने की है लाजवाब डबिंग

फिल्म डेस्पिकेबल मी 3, अली असगर , मिनियन्स के फैंस, दि कपिल शर्मा शो

‘दि कपिल शर्मा शो’में नानी बने अली असगर ने डेस्पिकेबल मी 3 में की डबिंग

नई दिल्ली। ‘दि कपिल शर्मा शो’में नानी और दादी बनने वाले एक्टर अली असगर अब अपने जनाना किरदार से बाहर भी कुछ नया कर रहें हैं। उनकी मर्दाना आवाज को सुनने के लिए आप 3 डी एनिमेशन फिल्म, डेस्पिकेबल मी 3 देख सकते हैं।फिल्म डेस्पिकेबल मी 3, अली असगर , मिनियन्स के फैंस, दि कपिल शर्मा शोये फिल्म औसत ही है और बच्चों को या मिनियन्स के फैंस को ही पसंद आने की उम्मीद है। दमदार आवाज वाले कलाकार इन दिनों काफी डिमांड में हैं। हॉलीवुड वाले अपनी फिल्में यहां रिलीज करने से पहले यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि उनके किरदारों की आवाज वे एक्टर्स बनें, जिनकी आवाज हिंदीभाषियों के बीच पहले से लोकप्रिय है।

ऐसी ही एक आवाज है अली असगर की, जो टेलीविजन के जरिये घर-घर तक पहुंच चुकी है। अली ने फिल्म में अपनी आवाज़ दी है। उर्दू लहजे वाले किरदार ‘ग्रू’ पर तो उनकी आवाज खूब जंची है, पर दूसरे किरदार ‘ड्रू’ की पंजाबी लहजे वाली भारी आवाज के लिए वो कोशिश करते नजर आए, जो साफ पता चल रही है।

फिल्म रिलीज़ हो चुकी है। इस बार मिनियंस का रोल बहुत छोटा है, और साथ ही फिल्म में उनकी भूमिका भी अहम नहीं है। फिल्म का म्यूजिक अच्छा है और गति तेज है। कहानी और डायलॉग्स में और नएपन की गुंजाइश थी। फिल्म का तकनीकी पक्ष मजबूत है पर 3 डी इफेक्ट्स और बेहतर हो सकते थे।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal