मुख्य समाचार

बिहार की भलाई के लिए राजग में आएं नीतीश : रामविलास

कोविंद के समर्थन के नीतीश के फैसले को रामविलास ने सराहा, बिहार की भलाई के लिए राजग में आएं नीतीशram vilas paswan nitish kumar

कोविंद के समर्थन के नीतीश के फैसले को रामविलास ने सराहा

पटना| केंद्रीय खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान ने राष्ट्रपति चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देने के नीतीश कुमार के फैसले को सही कदम बताते हुए कहा कि नीतीश जितना जल्दी हो सके महागठबंधन से नाता तोड़कर राजग में आ जाएं, इससे बिहार का भला होगा।

कोविंद के समर्थन के नीतीश के फैसले को रामविलास ने सराहा, बिहार की भलाई के लिए राजग में आएं नीतीश
ram vilas paswan nitish kumar

दिल्ली से शनिवार को पटना पहुंचे रामविलास पासवान ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा, “राष्ट्रपति चुनाव में कोविंद जी के समर्थन का नीतीश कुमार ने जो निर्णय लिया, उसका हम स्वागत करते हैं। उनसे आग्रह करते हैं जल्दी से राजग में आ जाएं। उनके आने से राजग भी मजबूत होगा और वे भी मजबूत होंगे तथा बिहार का भी भला हो जाएगा।”

यह भी पढ़ें- मप्र में जिलाधिकारी लगा सकेंगे रासुका, गजट प्रकाशित

उन्होंने इस दौरान नीतीश को दो नाव पर सवारी नहीं करने की नसीहत भी दे डाली। पासवान ने कहा कि नीतीश महागठबंधन में असहज महसूस कर रहे हैं। हाल के दिनों में ऐसे कई मौके आए हैं, जब उनकी असहजता सामने आई है।

विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार को लेकर नीतीश द्वारा दिए गए बयान का समर्थन करते हुए रामविलास ने कहा कि उन्होंने (नीतीश) सही ही कहा है कि विपक्षी दलों ने जानबूझकर ‘बिहार की बेटी’ मीरा कुमार को हराने के लिए खड़ा किया है।

रामविलास ने कहा कि यह सभी लोग जानते हैं कि राजग उम्मीदवार की जीत तय है। राजद के सत्ता में रहने से आज बिहार भ्रष्टाचारमय हो गया है, अपराध की घटनाओं में वृद्धि हुई है। ऐसे में नीतीश के राजग में आते ही बिहार में भ्रष्टाचार पर अंकुश लग जाएगा और अपराध की घटनाओं में कमी आ जाएगी। वैसे, लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने यह भी कहा कि राजग में आना और नहीं आना नीतीश को ही तय करना है।

=>
=>
loading...