Regional

बिहार : ट्रक व सफारी की टक्कर में पांच की मौत

विवाह समारोह से सफारी गाड़ी से लौट रहे थे सभी मृतक, बिहार में पटना के मनेर थाना क्षेत्र, ट्रक व सफारी की टक्कर में पांच की मौतaccident-logo

विवाह समारोह से सफारी गाड़ी से लौट रहे थे सभी मृतक

पटना| बिहार में पटना के मनेर थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के एक ट्रक और सफारी के बीच हुई टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक एक विवाह समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे।

विवाह समारोह से सफारी गाड़ी से लौट रहे थे सभी मृतक, बिहार में पटना के मनेर थाना क्षेत्र, ट्रक व सफारी की टक्कर में पांच की मौत
accident-logo

पुलिस के अनुसार, मनेर के सहलीचक गांव निवासी अंकुश कुमार (19) अपने मित्रों और रिश्तेदारों के साथ अपनी सफारी से बिहटा के मौदही गांव में आयोजित एक विवाह समारोह में शामिल होकर अपने घर लौट रहा था।

यह भी पढ़ें- जुनैद हत्याकांड : हरियाणा पुलिस ने मुख्य आरोपी पर रखा 2 लाख का इनाम

इसी दौरान महादेवस्थान के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से सफारी की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोगों ने अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में दम तोड़ दिया।

मनेर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान श्रवण कुमार (23), पप्पू कुमार (20), राजेश कुमार (22), अंकुश कुमार (19) और नितेश कुमार (20) के रूप में की गई है।

घटना के बाद पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है। सभी मृतक मनेर के सहलीचक और ब्यापुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

=>
=>
loading...