Top Newsमुख्य समाचार

काला हिरण शिकार मामले सलमान को मिली कोर्ट से राहत

सलमान पर अवैध हथियार रखने का केस, काला हिरण शिकार मामले कोर्ट से राहत, कोर्ट ने 22 जुलाई तक टाली सुनवाईsalman khan black deer case

सलमान पर चल रहा है अवैध हथियार रखने का केस

जोधपुर। राजस्थान की जोधपुर कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले की सुनवाई 22 जुलाई तक के लिए टाल दी है। इस मामले में मुख्य आरोपी सलमान खान को गुरुवार को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया था। उन पर अवैध हथियार रखने के मामले में केस चल रहा है।

सलमान पर अवैध हथियार रखने का केस, काला हिरण शिकार मामले कोर्ट से राहत, कोर्ट ने 22 जुलाई तक टाली सुनवाई
salman khan black deer case

जानकारी के मुताबिक, सलमान के वकील आनंद देसाई अपनी टीम के साथ बुधवार को जोधपुर पहुंच गये थे। उन्‍होंने स्‍थानीय वकील हस्तीमल सारस्वत से मुलाकात कर मामले पर चर्चा भी की थी।

यह भी पढ़ें- देश अघोषित आपातकाल, तानाशाही के दौर से गुजर रहा : लालू

इस मामले में “दबंग खान” के अलावा सैफ अली खान, सोनाली बेन्द्रे और तब्बू पर भी शिकार का आरोप है। बता दें कि उनके खिलाफ जोधपुर जिले के लूणी थाना क्षेत्र के कांकाणी गांव की सरहद में एक और दो अक्टूबर (1998) की रात में दो काले हिरणों का शिकार करने और आर्म्स एक्ट के तहत मामाल दर्ज किया गया था।

सलमान पर एक्सपायर हो चुके लाइसेंस के साथ हथियार रखने और इस्तेमाल करने के आरोप में आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया था। वह यहां अपनी फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के लिए आए थे।

=>
=>
loading...