City Newsलखनऊ

वाणिज्य कर के चतुर्थ श्रेणी कर्मी 12 से आंदोलन पर

वाणिज्य कर के चतुर्थ श्रेणी कर्मी आंदोलन की राह पर, एडिशनल कमिश्नर वाणिज्य कर अनूप कुमार से त्रस्त हैं कर्मीstrike

एडिशनल कमिश्नर वाणिज्य कर अनूप कुमार से त्रस्‍त हैं कर्मी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के वाणिज्य कर कार्यालय में तैनात एडिशनल कमिश्नर (प्रशासन) अनूप कुमार की तानाशाही के खिलाफ और अपनी 22 सूत्रीय मांगों के समर्थन में प्रदेश के चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी संघ वाणिज्य कर विभाग ने 12 जुलाई से प्रदेशव्यापी आंदोलन करने की घोषणा की है।

वाणिज्य कर के चतुर्थ श्रेणी कर्मी आंदोलन की राह पर, एडिशनल कमिश्नर वाणिज्य कर अनूप कुमार से त्रस्त हैं कर्मी
strike

संघ के प्रांतीय महामंत्री सुरेश सिंह यादव ने शनिवार को कहा, “एडिशनल कमिश्नर अनूप कुमार की कार्यशैली से वाणिज्य कर विभाग का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी तंग आ चुका है। एक माह से अधिक समय हो गया है। शासन द्वारा इन्हें अन्यत्र स्थानांतरित किया जा चुका है, परंतु वह इसी विभाग में डटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें- उप्र : राजधानी लखनऊ में स्वाइन फ्लू से एक की मौत

संघ की जिन मांगों को स्वीकार कर लिया गया है, एडिशनल कमिश्नर उसको भी अनदेखा करके कर्मचारियों को आंदोलन के जरिए विभाग का वातावरण दूषित करने का षडयंत्र रच रहे हैं।” यादव ने तहा कि इन सभी स्थितियों को देखते हुए विभाग के कर्मचारी 12 जुलाई से प्रदेशव्यापी आंदोलन करने जा रहे हैं।

कर्मचारी नेता यादव ने मांग की कि विभाग में बढ़ रहे असंतोष का जिम्मेदार अनूप कुमार एडिशनल कमिश्नर (प्रशासन) वाणिज्य कर को हटाया जाए। यदि इन्हें तुरंत कार्यमुक्त न किया गया तो स्थिति बद से बदतर हो जाएगी, जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी शासन एवं प्रशासन की होगी।

=>
=>
loading...