Uncategorized

विधायक का ऐलान, राम मंदिर नहीं बना तो रोक देंगे हज यात्रा

लखनऊ। अमरनाथ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं पर हुए हमले को लेकर पूरा देश आक्रोश में है। प्रधानमंत्री से लेकर सभी नेताओं से इस हमले की कठोरता से निंदा की थी। वहीं, उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा के विधायक ने चेतावनी दी है कि अगर राम मंदिर बनने से रोका गया तो इसका अंजाम गलत होगा। विधायक बृजभूषण राजपूत ने चेतावनी दी कि अगर ऐसा हुआ तो हज यात्रा ही रोक दी जाएगी।

यूपी के चरखारी से बीजेपी विधायक बृजभूषण सिंह उर्फ गुड्डू राजपूत ने फेसबुक पर मुस्लिमों के खिलाफ भडक़ाऊ बयान दिया है। फेसबुक लाइव में विधायक ने कहा कि अगर अयोध्या में राममंदिर निर्माण की राह में मुस्लिम आड़े आते हैं तो वह मुस्लिमों को मक्का-मदीना नहीं जाने देंगे।

उन्होंने कहा कि हमें अपनी ताकत का अहसास कराना होगा और जो भी लोग हमला कर रहे हैं उनको जवाब देना चाहिए। अमरनाथ यात्रा पर बात करते हुए उन्होंने भारत के मुसलमानों पर भी हमला करना शुरू कर दिया और कहा कि अगर राम मंदिर ना बना तो वो मुसलमानों को मक्का नहीं जाने देंगे।

पहली बार भाजपा के टिकट पर विधानसभा में चुनकर आए बृजभूषण राजपूत ने मुसलमानों के खिलाफ आग उगलते हुए कहा कि ये उनका बयान नहीं बल्कि 100 करोड़ हिंदुओं का बयान है। उन्होंने कहा कि सरकार हज यात्रा पर सब्सिडी देती है लेकिन हम इनकी हज यात्रा का विरोध नहीं करते हैं बल्कि हज पर जाने वालों को माला पहनाकर स्वागत करते हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar