City NewsTop Newsलखनऊ

एनडीए प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को ही वोट करूंगा : शिवपाल

तय है एनडीए प्रत्या शी रामनाथ कोविंद की जीत, एनडीए प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को ही वोट करूंगा, शिवपाल सिंह यादव, राष्ट्रपति चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी में फूट उजागरshivpal singh yadav

तय मानी जा रही है एनडीए प्रत्‍याशी रामनाथ कोविंद की जीत

लखनऊ| राष्ट्रपति चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी में फूट उजागर हो गई है। पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को साफ कर दिया कि मुलायम सिंह यादव के कहने पर वह राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को वोट डालेंगे।

तय है एनडीए प्रत्या शी रामनाथ कोविंद की जीत, एनडीए प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को ही वोट करूंगा, शिवपाल सिंह यादव, राष्ट्रपति चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी में फूट उजागर
shivpal singh yadav

शिवपाल ने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी के कुछ और विधायक व सांसद भी कोविंद के समर्थन में वोट डालेंगे। उन्होंने कहा, “मीरा कुमार ने मुझसे समर्थन नहीं मांगा, कोविंद ने मांगा था। कोविंद ज्यादा धर्मनिरपेक्ष और समाजवादी हैं। पार्टी ने मेरी कोई राय नहीं ली तो मैं क्यों मानूं।”

यह भी पढ़ें- राज्यसभा ने दिवंगत सदस्यों को श्रद्धांजलि दी, कार्यवाही स्थगित

गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विपक्ष की प्रत्याशी मीरा कुमार को समर्थन दिया है। मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव शुरू से ही राजग प्रत्याशी रामनाथ कोविंद के समर्थन में रहे हैं। मुलायम कोविंद की प्रशंसा भी कर चुके हैं।

सपा के जसवंतनगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा, “मुझे तो रामनाथ कोविंद को वोट करना है। मैंने हमेशा नेता जी का कहना माना है, नेता जी की भी यही इच्छा है।” उन्होंने कहा, “राष्ट्रपति का चुनाव आम सहमति से होना चाहिए, रामनाथ जी का जीतना तय ही है।”

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, केंद्रीय मंत्री उमा भारती, बसपा विधायक रामवीर उपाध्याय, रुदौली से भाजपा विधायक राम चंद्र यादव, कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक, कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही, मुख्तार अंसारी ने भी वोट डाले हैं।

=>
=>
loading...