NationalTop News

सरकार हर मुद्दे पर बहस के लिए तैयार : अनंत कुमार

भाजपा संसदीय दल की बैठक, सरकार हर मुद्दे पर बहस के लिए तैयार, अनंत कुमारunion minister ananth kumar

भाजपा संसदीय दल की बैठक के बाद बोले अनंत कुमार

नई दिल्ली| केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने बुधवार को विपक्षी दलों से संसद की कार्यवाही सुचारू रूप से होने देने का आग्रह करते हुए कहा कि सरकार दोनों सदनों में सभी मुद्दों पर सकारात्मक बातचीत के लिए तैयार है।

भाजपा संसदीय दल की बैठक, सरकार हर मुद्दे पर बहस के लिए तैयार, अनंत कुमार
union minister ananth kumar

कुमार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संसदीय दल की बैठक के बाद कहा, “हम उम्मीद करते हैं कि संसद के दोनों सदनों में सुचारु रूप से कामकाज होगा।” बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें- संसद के मानसून सत्र के बाद केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल संभव

अनंत कुमार ने कहा, “मैं विपक्षी दलों से दोनों सदनों में सकारात्मक बहस होने देने का आग्रह करता हूं। सरकार सभी मुद्दों पर बहस और चर्चा के लिए तैयार है।”

लोकसभा और राज्यसभा में मंगलवार को विपक्षी दलों के नेताओं ने भीड़ द्वारा हिंसा, दलितों पर अत्याचार, किसानों की आत्महत्या जैसे कई मुद्दों को लेकर हंगामा किया, जिसके बाद दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित कर दी गई।

राज्यसभा सदस्य और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को यह आरोप लगाते हुए राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया कि उन्हें उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में दलितों पर हुए अत्याचारों के खिलाफ बोलने नहीं दिया गया।

संसदीय दल की बैठक को लेकर केंद्रीय रसायन, उर्वरक और संसदीय कार्य मंत्री ने कहा कि बैठक में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने पार्टी सांसदों को देश में वस्तु एवं सेवा कर सुचारु रूप से लागू करने के बारे में संक्षिप्त जानकारी दी।

=>
=>
loading...