Top Newsमुख्य समाचार

इंडिगो ने हटाया सांसद दिवाकर रेड्डी पर लगा प्रतिबंध

इंडिगो ने हटाया सांसद दिवाकर रेड्डी पर लगा प्रतिबंध, हंगामे के कारण दिवाकर रेड्डी पर लगा था प्रतिबंधdiwakar reddy mp

हवाई अड्डे पर हंगामे के कारण दिवाकर रेड्डी पर लगा था प्रतिबंध

नई दिल्ली| किफायती यात्री विमानन कंपनी-इंडिगो ने बुधवार को तेलुगू देशम पार्टी के सांसद जे. सी. दिवाकर रेड्डी पर अपने विमानों में सवारी को लेकर लगाए गए प्रतिबंध को रद्द कर दिया है।

इंडिगो ने हटाया सांसद दिवाकर रेड्डी पर लगा प्रतिबंध, हंगामे के कारण दिवाकर रेड्डी पर लगा था प्रतिबंध
diwakar reddy mp

कंपनी ने एक बयान में कहा, “इंडिगो के वरिष्ठ अधिकारियों ने आज (बुधवार) माननीय सांसद दिवाकर रेड्डी पर इंडिगो की उड़ान में लगे प्रतिबंध के मुद्दे के समाधान के लिए वरिष्ठ सांसद वाई. एस. चौधरी द्वारा आयोजित भोज पर मुलाकात की।”

यह भी पढ़ें- कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश, मारे गए दो आतंकवादी

इसमें कहा गया, “इस मुद्दे को दोनों पक्षों के बीच सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझा लिया गया और इंडिगो ने यह फैसला किया है कि तुरंत प्रभाव से उनपर लगा प्रतिबंध हटाया जाता है। वहीं, रेड्डी ने इंडिगो के खिलाफ दायर किए मामले को वापस लेने का फैसला किया है।” एयरलाइन ने कहा कि उसने इस फैसले से फेडरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस (एफआईए) को अवगत करा दिया है।

टीडीपी सांसद पर 16 जून के बाद से सभी प्रमुख सात घरेलू विमानन कंपनियों ने प्रतिबंध लगा दिया था, जिसमें एयर इंडिया, जेट एयरवेज, इंडिगो, स्पाइसजेट, गोएयर, विस्तारा और एयर एशिया इंडिया शामिल है।

कहा जाता है कि दिवाकर रेड्डी ने 15 जून को विशाखापट्टनम हवाई अड्डे पर उस वक्त हंगामा किया था, जब देर से आने के कारण उन्हें इंडिगो के फ्लाइट का बोर्डिग पास नहीं दिया गया था। कहा जाता है कि टीडीपी सांसद ने एक प्रिंटर को तोड़ दिया तथा इंडिगो के कर्मी के साथ दुर्व्यवहार किया।

=>
=>
loading...