Regional

ढाबा मालिक व उसके बेटे की हत्या में चार गिरफ्तार

बुधवार को हुई थी बाप बेट की हत्या, ढाबा मालिक व उसके बेटे की हत्या में चार गिरफ्तारarrested

बुधवार को हुई थी बाप बेट की हत्या

नई दिल्ली| बाहरी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में दो दिन पहले बुधवार रात एक ढाबा पर खाना खाने के दौरान कूलर घूमाने को लेकर हुए विवाद में बदमाशों ने ढाबा मालिक और उसके बेटे की गोली मार कर हत्या कर दी थी।

बुधवार को हुई थी बाप बेट की हत्या, ढाबा मालिक व उसके बेटे की हत्या में चार गिरफ्तार
arrested

मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ढाबा मालिक श्याम सिंह वर्मा (57) और उसके बेटे मयंक सिंह (28) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें- बिहार विस में सीएम नीतीश कुमार ने हासिल किया विश्वास मत

पुलिस उपायुक्त एम. एन. तिवारी के अनुसार, गिरफ्तार बदमशों की पहचान अनिल (24), अमित प्रजापति (28), राजा बिहारी (23) और करीम खान (25) के रूप में हुई है। ये सभी दिल्ली के नजफगढ़ के निवासी हैं।

तिवारी ने बताया कि खान को गुरुवार तड़के नजफगढ़ इलाके से गिरफ्तार किया गया, जबकि बाकी आरोपियों को शनिवार को नजफगढ़ से गिरफ्तार किया गया।

तिवारी ने कहा, “प्रत्यक्षदर्शियों और मोबाइल टॉवर ट्रैकिंग से करीम खान को हत्या के चार-पांच घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी पूछताछ से हमें अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने में मदद मिली।”

उल्लेखनीय है कि बुधवार को आरोपी शराब के नशे में ढाबे पर पहुंचे और उन्होंने कूलर अपनी तरफ करने को कहा, लेकिन जब मयंक ने इसके लिए मना कर दिया तो उनमें बहस होने लगी।

तू तू मैं मैं से बात इतनी आगे बढ़ गई कि खाना खाने आए लोगों में से एक ने गोली चला दी, जो बेटे मयंक को लगी। इसके बाद पिता श्याम को भी गोली मार दी गई। श्याम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटे ने द्वारका के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस ने कहा कि अनिल के खिलाफ पहले ही पांच मामले दर्ज थे, जबकि अन्य तीन आरोपी स्कूल छोड़ने और बाइक मेकेनिक का काम करते थे।

=>
=>
loading...