Gadgets

Jio के सिम पर नहीं मिलती स्पीड, तो ऐसे पाएं 4G स्पीड

Jio , 4G स्पीड , hotstar, 3जी स्पीड, Jio tv, गूगल प्लेस्टोर, Google playstore

नई दिल्ली। ज्यादातर जियो ग्राहकों को अक्सर ये को शिकायत है कि कभी-कभार उन्हें 4जी की बजाए 3जी की स्पीड मिलती है। कुछ एप का इस्तेमाल करके ग्राहक बेहतरीन स्पीड पा सकते हैं।Jio , 4G स्पीड , hotstar, 3जी स्पीड, Jio tv, गूगल प्लेस्टोर, Google playstoreJio tv

टीवी प्रोग्राम जैसे, रिएलिटी और कॉमेडी शो, सीरियल देखना चाहते हैं तो जियो सिम के लिए जियो टीवी का एप बेहतर है। यहां पर आप कोई भी टीवी प्रोग्राम बिना रुके देख सकते हैं। या डाउनलोड कर बाद में ऑफ लाइन देख सकते हैं।

Hotstar

आप इंटरनेट पर लाइव मैच देखना चाहते हैं तो हॉटस्टार एप बहुत काम का है। इस एप की मदद से आप कम स्पीड में भी बिना बफरिंग के लाइव मैच देख सकते हैं। इस एप में मैच को कुछ पीछे करके भी देखने की सुविधा है।

Jio cinema

जियो सिम के साथ अगर आप ऑनलाइन या ऑफ लाइन फिल्म देखने का लुत्फ लेना चाहते हैं तो इसके लिए जियो सिनेमा एप बहुत उपयोगी है। इस एप पर आप 4जी की स्पीड से कोई भी फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं। इस पर ऑनलाइन फिल्में बिना बफरिंग के चलती हैं।

Youtube

वायरल वीडियो देखने के लिए आप जियो सिम में यूट्यूब का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें अच्छी स्पीड के साथ किसी भी वीडियो का लुत्‍फ ले सकते हैं। यहां आपको बेहतर वीडियो एक्पीरियंस मिलेगा।

Google playstore

जियो ग्राहकों के पास माई जियो एप होता है। इसमें एप डाउनलोड करने के लिए एक सब एप दिया गया होता है। लेकिन आपको यहां एप डाउनलोड करने में टाइम लग रहा हो तो एक बार गूगल प्लेस्टोर का इस्तेमाल कर सकते हैं। यहां से कोई भी एप आसानी से और 4जी की स्पीड से डाउनलोड किया जा सकता है।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal