Entertainment

आखिर क्यों बाहुबली की इस एक्ट्रेस ने जड़ा अपने को-स्टार को तमाचा

बाहुबली, आइटम सॉन्ग, ब्रिटिश मॉडल, स्कारलेट मेलिश विल्सन, हंसा-एक संजोग, उमाकांत राय

नई दिल्ली। फिल्म बाहुबली-द बिगनिंग के एक आइटम सॉन्ग में नजर आई ब्रिटिश मॉडल-एक्ट्रेस स्कारलेट मेलिश विल्सन के साथ मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ किये जाने की ख़बर आ रही है। साथ ही दूसरी खबर यह भी है कि एक्ट्रेस ने छेडछाड़ करने वाले एक्टर को पलट वार करते हुए थप्पड़ मार दिया है।

खबरों के अनुसार फिल्म हंसा-एक संजोग के सेट पर स्कारलेट एक आइटम नंबर शूट कर थीं। तभी फिल्म में काम कर रहे उमाकांत राय नाम के एक एक्टर ने उन पर खराब कमेंट किया और गलत तरीके से छूने की कोशि‍श की। जिसके बाद स्कारलेट ने सबके सामने उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मारा और शूटिंग छोड़कर चली गई।

बता दें कि स्कारलेट ने ‘शंघाई’ और ‘आर राजकुमार’ जैसी फिल्मों में भी आइटम सॉन्ग किया है। उन्होंने पिछले साल ही बिग बॉस सीजन-1 के विनर रहे प्रवेश राणा से लवमैरिज की है।

साथ ही फिल्म के प्रोड्यूसर सुरेश शर्मा ने सेट पर हुए इस घटना पर अफसोस जताते हुए कहा कि ये सच हैं कि हमारी फिल्म के आइटम नंबर की शूटिंग के दौरान एक्टर उमाकांत ने फिल्म में डांस नंबर कर रहीं स्कारलेट के साथ गलत हरकत की है।

हम फिल्म के सेट पर हुई इस तरह की किसी भी बदतमीजी बर्दाश्त नहीं करेंगे। इसलिए हमने उमाकांत को अपनी फिल्म से बाहर निकलने का फैसला लिया है।

हां अगर वो स्कारलेट से माफी मांग लें और वह उन्हें माफ कर देती हैं, तब शायद हम फैसला बदलने की सोच सकते हैं। फिलहाल हमने फिल्म की शूटिंग से उमाकांत को दूर कर दिया है। हम उनकी इस हरकत की शिकायत फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया में भी करेंगे।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal