National

पाक की नापाक हरकत जारी, गोलीबारी में भारतीय सेना का जवान शहीद

पाकिस्तान, भारतीय सेना, जम्मू एवं कश्मीर, पुंछ, जवान, शहीद, नायब सूबेदार जगराम सिंह

भोपाल/ग्वालियर| मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के निवासी नायब सूबेदार जगराम सिंह तोमर शनिवार को जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी में शहीद हो गए। उनकी पार्थिव देह रविवार को ग्वालियर लाई गई। तोमर की शहादत पर ट्वीट कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी संवेदना व्यक्त की है।

पाकिस्तान, भारतीय सेना, जम्मू एवं कश्मीर, पुंछ, जवान, शहीद, नायब सूबेदार जगराम सिंह

उन्होंने कहा है, “पाकिस्तानी गोलीबारी में शहीद हुए प्रदेश के गौरव, देश के सपूत, नायब सूबेदार जगराम सिंह तोमर जी को विनम्र श्रद्धांजलि। नायब सूबेदार की आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।”

एक अन्य ट्वीट में चौहान ने लिखा है, “शहीद नायब सूबेदार जगराम सिंह तोमर का परिवार अब हमारा परिवार है। संपूर्ण मध्यप्रदेश उनके परिवार के साथ है।” विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने एक बयान जारी कर मुरैना जिले के निवासी नायब सूबेदार तोमर के शहीद होने पर कहा है कि प्रदेश को इस सपूत पर गर्व है।

सिंह ने आगे कहा कि शहीद तोमर ने जिस साहस और जज्बे के साथ अपने कर्तव्यों को निभाया, वह आज के युवकों को प्रेरणा देते हैं। उन्होंने ईश्वर से शहीद जगराम के परिवारजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति देने एवं दिवंगत आत्मा को शांति देने की प्रार्थना की।

शहीद जगराम की पार्थिव देह रविवार को विशेष विमान से ग्वालियर लाई गई, उनका अंतिम संस्कार पूरे सम्मान के साथ सोमवार को उनके गृहग्राम तारसाना में होगा। जगराम 15 मल्हार रेजीमेंट में जेसीओ के पद पर थे।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal