RegionalTop News

बेंगलूरू में अवारा कुत्तों ने मचाई दहशत, महिला पर टूटे 10 कुत्ते

बेंगलूरू , अवारा कुत्ते, एमएस रमइया कॉलेज, कुत्तों का आतंक,

नई दिल्ली। बेंगलूरू में आवारा कुत्तों ने इस कदर आतंक मचा रखा है कि लोगों का घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है। हाल ही में कुत्तों के एक झुंड ने एक महिला को बुरी तरह धर दबोचा और अपना शिकार बनाया।बेंगलूरू , अवारा कुत्ते, एमएस रमइया कॉलेज, कुत्तों का आतंक,एमएस रमइया कॉलेज के पड़ोस में कुत्तों के इस आतंक की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं। सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि कुत्तों ने महिला को खदेड़कर अपना शिकार बनाया। उस वक्त महिला मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी। उसी समय अचानक लगभग 10 कुत्तों ने उसपर हमला बोल दिया। महिला पर एक साथ कुत्तों ने झपटा मारा और उसे नीचे गिरा दिया। उसके बाद बुरी तरह से उसे नोचना शुरू कर दिया।

ऐसे ही कुत्तों ने वहां से गुजर रहे एक युवक को भी अपना शिकार बनाया। बताया जा रहा है कि युवक उस वक्त ऑफिस जा रहा था जब कुत्तों ने उसपर हमला किया। इलाके में लगभग दस कुत्ते मौजूद हैं जो वहां से गुजरने वाले लोगों को अपना शिकार बनाते हैं।

प्रशासन दिखा रहा लापरवाही

लोगों ने इस बात की कई बार शिकायत की लेकिन प्रशासन द्वारा कोई भी कदम नहीं उठाया गया। वहीं बंगलूरू के मेयर का कहना है कि कोई कार्रवाई नहीं करने के पीछे कोर्ट का आदेश है। कोर्ट ने आदेश जारी किया है जिसके अनुसार कुत्तों को न तो पकड़ा जा सकता है और नहीं उन्हें मारा जा सकता है।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal