Top NewsUttar Pradesh

मुजफ्फरनगर हादसा: जब घर पर जा गिरा ट्रेन का डिब्बा…

मुजफ्फरनगर , कलिंग-उत्कल एक्सप्रेस, ट्रेन हादसा, राजकुमार , जयवीर सिंह , हादसा, खतौली स्टेशन, यूपी के मुख्यमंत्री, योगी आदित्यनाथ,

लखनऊ। यूपी के मुजफ्फरनगर के खतौली स्टेशन के पास शनिवार शाम एक भीषण ट्रेन हादसा हो गया। कलिंग-उत्कल एक्सप्रेस के 9 डिब्बे दुर्घटनाग्रस्त हो गए। इस हादसे में 6 यात्रियों की मौत हो गई और 50 से अधिक यात्री घायल हो गए हैं। हादसे के बाद चारों ओर चीखपुकार मच गई।मुजफ्फरनगर , कलिंग-उत्कल एक्सप्रेस, ट्रेन हादसा, राजकुमार , जयवीर सिंह , हादसा, खतौली स्टेशन, यूपी के मुख्यमंत्री, योगी आदित्यनाथ,मौके पर मौजूद जयवीर सिंह और राजकुमार ने बताया कि ट्रेन के कई डिब्बे हवा में उछल गए थे। दोनों ने बताया कि ट्रेन हादसा होने के बाद काफी देरतक कुछ साफ नजर नहीं आया। इतना ही नहीं, एक डिब्बा तो उछलकर वहां के एक घर पर भी जा गिरा।

बता दें कि कलिंग उत्कल एक्सप्रेस शाम 5:02 बजे मेरठ स्टेशन से आगे को रवाना हुई थी। खतौली स्टेशन पर ट्रेन का स्टॉपेज नहीं है। ट्रेन यहां बिना रुके आगे बढ़कर जगत कॉलोनी के बीच पहुंची थी कि आसपास रहने वाले लोगों ने तेज आवास के साथ बोगियों को एक दूसरे के ऊपर चढ़ते हुए देखा।

कलिंग-उत्कल एक्सप्रेस मुजफ्फरनगर के खतौली में जगत कालोनी के पास शाम करीब पौने छह बजे पहुंचते ही दो हिस्सों में बंट गई। करीब नौ से दस डिब्बे पटरी से उतर गए और एक के ऊपर एक चढ़ गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। एक डिब्बा ट्रेन से निकलकर रेलवे लाइन के पास बने घर में घुस गया, जिससे मकान भी क्षतिग्रस्त हो गया।

यूपी सीएम ने दिए हरसंभव मदद के निर्देशहादसे के फौरन बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरसंभव मदद के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने ट्वीट किया कि वरिष्ठ डॉक्टर, मेडिकल वैन मौके पर पहुंच रहे हैं। मैं और मनोज सिन्हा लगातार घटना पर नजर बनाए रखें हैं। इसके अलावा यूपी सरकार से लगातार संपर्क बनाए हुए हैं।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal