Gadgets

बच्चे को देने वाले हैं टैबलेट, तो दीजिए ‘मोर जी मैक्स’, जानें वजह

टैबलेट, मोर जी मैक्स, गैजेट, डॉटाविंड , 4जी टैबलेट, बच्चों के लिए टैबलेट

 

नई दिल्ली। अगर आप अपने बच्चे को टैबलेट दिलाने की सोच रहें हैं तो आप ‘मोर जी मैक्स 4जी 7’ पर भरोसा कर सकते हैं। ये डॉटाविंड का पहला 4जी टैबलेट है जो हाल ही में लॉन्च किया गया है। ये टैब छात्रों को पढ़ाई में मदद करने तथा उनमें कौशल क्षमता बढ़ाने के लिए उपयोगी है।टैबलेट, मोर जी मैक्स, गैजेट, डॉटाविंड , 4जी टैबलेट, बच्चों के लिए टैबलेटकंपनी को इससे डेटा यूजर्स की संख्या में वृद्धि की उम्मीद है। यह टैबलेट खास कर स्कूली बच्चों के लिए 5,999 रुपये में लाया गया है। कंपनी का मकसद शिक्षा क्षेत्र में कम कीमत के सेगमेंट में ज्यादा ग्राहकों को जोड़ना है। इस टैबलेट पर एक साल की वारंटी है।

इसका वजन केवल 270 ग्राम है। इस डुअल सिम टैबलेट में एंड्राइड 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम और मीडियाटेक एमटी8735 चिपसेट का पावर और क्वाड-कोर कॉर्टेक्स ए 7 प्रॉसेसर है। इसमें 7 इंच का मल्टी-टच कैपेसिटेटिव स्क्रीन के साथ 1024 गुणआ 600 पिक्सेल का रिजॉल्यूशन है। साथ ही, 0.3 मेगापिक्सेल का अगला कैमरा और पांच मेगापिक्सेल का पिछला कैमरा है।

इस डिवाइस में 1 जीबी रैम और 8 जीबी इंटर्नल मेमोरी है, जिसे बढ़ा कर 32 जीबी किया जा सकता है। इसके साथ ही 3000 एमएएच की शक्तिशाली बैट्री है और यह प्रोडक्ट ब्लैक कलर में उपलब्ध है।

इसमें एक साल के लिए रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) का इंटरनेट ऑफर दिया जा रहा है। इस टैबलेट में वॉयस कॉल के साथ वाई-फाई हॉटस्पॉट, वाई-फाई डायरेक्ट, ब्ल्यूटूथ और जीपीएस जैसे फीचर हैं।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal