Entertainment

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए ‘शादी और लिव इन’ है एक ही बात

रणबीर कपूर , प्रियंका चोपड़ा , बर्फी, इलियाना डिक्रूज, बॉलीवुड, एंड्रयू नीबोन,

लखनऊ। फिल्म ‘बर्फी’ में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा के साथ बॉलीवुड डेब्यू करनेवाली इलियाना डिक्रूज अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करने से बचती हैं। इसके बावजूद इलियाना ने अपने और उनके ऑस्ट्रेलियन ब्वॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के रिलेशन के बारे में अनोखा बयान दिया है।रणबीर कपूर , प्रियंका चोपड़ा , बर्फी, इलियाना डिक्रूज, बॉलीवुड, एंड्रयू नीबोन,हाल ही में एक वेबसाइट ने इलियाना से पूछा कि क्या वो कभी एंड्रयू के बारे में खुलकर बात करेंगी? तो इलियाना ने कहा, ”मुझे शक है कि मैं कभी ऐसा कर पाऊंगी। मैं पिछले 11 सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। मुझे यहां का वर्क कल्चर को समझने में काफी टाइम लगा।”

इलियाना का कहना है कि एक्टर को बहुत प्यार मिलता है लेकिन कई बार किसी वजह से उन्हें लोगों के ताने भी मिलते हैं। साथ ही कई बार उनका बयान खतरनाक बन जाता है। यही वजह है कि एंड्रयू को लेकर इलियाना इस तरह की किसी भी कंट्रोवरसी में नहीं पड़ना चाहती।

अभिनेत्री ने बताया कि उनके पास लोग आकर ये कहते हैं कि वो भारतीय नहीं हैं जो उन्हें काफी बेकार लगता है। वो इल्याना के बेहद करीब और खास हैं। वो नहीं चाहती कि उनके परिवार को बिना किसी गलती के टारगेट किया जाए।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal