Uttar Pradeshलखनऊ

लखनऊ: चलती बस में कनाडाई टूरिस्ट को छेड़ते रहे मनचले, कोई मदद को आगे नहीं आया

प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ। लखनऊ जो अपनी नजाकत और नफासत ले लिए जाना जाता है उसे कुछ मनचलों ने शर्मसार कर दिया है। यहां कनाडा से आई एक युवती को चलती बस में शोहदे करीब आठ किलोमीटर तक छेड़ते रहे। इतना ही नहीं शोहदों ने उसे शराब पिलाने का दबाव भी बनाया। जब युवती ने इस बात का विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी।

प्रतीकात्मक तस्वीर

बताया जा रहा है कि कनाडाई युवती ने रोते हुए बस में मौजूद मुसाफिरों से मदद भी मांगी लेकिन शोहदों के खौफ से किसी ने उसकी मदद नहीं की। इस बीच मामला बढ़ता देख बस का ड्राइवर चालाकी दिखाते हुए बस को मड़ियांव थाने के अंदर लेकर चला गया, जहां पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर मड़ियांव राघवन कुमार सिंह के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, चारबाग बस स्टैंड से कनाडा की टूरिस्ट दिल्ली जाने के लिए इलाहाबाद डिपो की बस में सवार हुई थी। उसकी बस के बगल में रायबरेली के दो युवक आकर बैठ गए। इसके बाद दोनों अपने बैग से शराब की बोतल निकालकर उसे पीने लगे। दोनों ने महिला टूरिस्ट पर भी शराब पीने का दबाव डाला।

महिला टूरिस्ट के मना करने पर दोनों मारपीट पर उतारू हो गए। घटना से सहमी विदेशी महिला ने जब शोर मचाया तो बस का ड्राइवर बस लेकर सीधे मड़ियांव थाने में घुस गया, जहां पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH