Regional

मॉल के तीसरे फ्लोर से कूदकर महिला ने दी जान, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के डीबी मॉल में एक महिला ने मॉल की तीसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। महिला को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह मॉल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाती हुई दिखाई दे रही हैं।

महिला का नाम रेणुका मित्तल है। वह भोपाल के पुराने इलाके की निवासी है। पुलिस ने बताया कि वह अपनी छह साल की बेटी के साथ मॉल में खरीददारी करने आई थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी को गेम जोन में खेलने के लिए छोड़ दिया और खुद मॉल की रेलिंग के पास आकर किसी से फोन पर बात करने लगीं। इसके बाद अचानक उन्होंने वहां से छलांग लगा दी।

वहां मौजूद मॉल के कर्मचारी उसे एक सरकारी अस्पताल में ले गए। वहां से उसे हमीदिया अस्पताल भेज दिया गया। इस बीच परिजनों को सूचना मिली और वे महिला को निजी अस्पताल में ले गए। महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस इसे ख़ुदकुशी मान रही है जबकि घरवालों ने इससे इंकार किया है। घरवालों का कहना है कि परिवार में सब कुछ ठीक था। रेणुका को भी किसी से कोई दिक्कत नहीं थी। वह आत्महत्या नहीं कर सकती। हालांकि जो सीसीटीवी फुटेज सामने आई है उसमें महिला मॉल की रेलिंग से कूदते हुए दिख रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH