Regional

पत्नी की हत्या कर खुद ट्रेन से कट गया फौजी, बाद में हुआ सनसनीखेज खुलासा

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के जांजगीर में बीते 17 अगस्त को सेना के एक जवान ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली थी। अब उस मामले में चौका देने वाला खुलासा हुआ है। मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि वह 3 महीने की गर्भवती थी। पति को शक था कि उसकी पत्नी के किसी गैर मर्द से संबंध है, इसी बात से गुस्से में आकर उसने पहले तो अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या दी, उसके बाद खुद भी ट्रेन से कटकर जान दे दी।

सूत्रों के मुताबिक, मृतक जवान आकाश चंदेल छुट्टी लेकर जब घर पहुंचा तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी निकिता गर्भवती है। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ। निकिता ने उसे खूब समझाया कि जैसा वो सोच रहा है वैसा कुछ भी नहीं है लेकिन उसने उसकी एक न सुनी। गुस्साए आकाश ने इसके बाद निकिता की गला दबाकर हत्या कर दी और खुद भी ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया था, जिसमें लिखा था, “हम दोनों ने यह कदम अपने पूरे होशो हवास में उठाया है। पहले मैने निकिता की गला दबाकर हत्या की और खुद भी सुसाइड करने जा रहा हूं। यह मेरी मजबूरी थी कि मैं फौज में था और मैं सिर्फ 2- 3 माह के लिए ही घर आता था।” पुलिस ने बताया कि आकाश थल सेना में गनर था, जो रक्षाबंधन की छुट्टी में घर आया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH