National

पुलवामा में पुलिस लाइन पर फिदायीन हमले में एक जवान शहीद, 5 घंटों से गोलीबारी जारी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में फिदायीन आंतकियों ने जिला पुलिस लाइन पर हमला कर दिया. इस हमलें दो जवानों की मौत हो गई, जबकि CRPF के 4 जवानों समेत 5 लोग घायल हुए हैं.

सुरक्षा बलों ने भी मोर्चा संभालते हुए आतंकियों को रोका, जिसके बाद इलाके में भारी गोलीबारी जारी है. जैश-ए-मोहम्मद ने इस फिदायीन हमले की जिम्मेदारी ली है. एनकाउंटर के बाद पुलवामा में इंटरनेट की सुविधा बंद कर दी गई है. जिस इलाके में गोलीबारी चल रही है, वहां से सुरक्षाबलों ने करीब 36 परिवारों को निकाल लिया है.

घटना शनिवार सुबह की है. पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, हमले से पहले दो से तीन संदिग्धों को पुलिस लाइन इलाके में देखा गया था. जिसके बाद मौका मिलते ही एकाएक उन्होंने CRPF जवानों और पुलिसकर्मियों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. इस हमले में तीन CRPF जवान और 1 पुलिसकर्मी घायल हो गए.

हमलावर अभी भी पुलिस लाइन की बिल्डिंग में छुपे हुए हैं. उनकी तलाश में CRPF और पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है. हमले में घायल हुए जवान प्रभु नारायण, पम्मी कुमार, एसबी राज सुधाकर और पुलिसकर्मी मोहम्मद याकूद जोरा को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. आतंकियों की तलाश में बिल्डिंग को खाली कराया जा रहा है.

 
=>
=>
loading...