Sportsमुख्य समाचार

विराट कोहली और बाबा राम रहीम के संबंधो को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, देखे विडियो

डेरा सच्चा सौदा (डीएसएस) के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करार दिया गया है। राम रहीम ने दावा किया है कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के एक सफल क्रिकेटर बनने में उन्होंने बड़ी भूमिका निभाई है।

विराट कोहली और बाबा राम रहीम के संबंधो को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, देखे विडियो

दिल्ली मेट्रो में इस कपल की ये हरकत झुका देगी सबकी लोगों की निगाहें, देखें वीडियो

2016 में धर्म गुरु ने हवाले से कहा गया था कि उन्होंने भारतीय कप्तान को सफल बनने में मदद की थी। उन्होंने कहा था, ‘कोहली अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील करने में सफल नहीं हो रहे थे। मैंने उन्हें कड़ी मेहनत और लगातार सीखने की सलाह दी थी।’ 

यही नहीं राम रहीम ने ये भी दावा किया था की विजेंदर सिंह भी उनका आशीर्वाद लेने के बाद ही विश्व स्तर के बॉक्सर बने। विराट के अलावा उन्होंने शिखर धवन, आशीष नेहरा, जहीर खान, युसूफ पठान और वकार यूनिस को भी अपना चेला बताया था।

अब माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली, आशीष नेहरा और विजय दहिया डेरा सच्चा सौदा प्रमुख का आशीर्वाद लेते हुए दिख रहे हैं। फुटेज  देखकर ऐसा लग रहा है कि ये कई वर्ष पहले लिया गया है, जिसमें कोहली बाबा का आशीर्वाद लेकर उनके घुटने के आगे बैठे हैं। 

सेक्स वर्कर और ग्राहक की वायरल लव स्टोरी की सच्चाई उड़ा देगी लोगों के होश

@RoflGandhi_ Mazak udate the na aap Gurmeet Ram Rahim ka. Ye dekho, Virat Kohli Ko cricket unhone hi sikhayi hai.????????????????

टॉयलेट में बैठने के बाद अक्सर ये बाते सोचती हैं लड़कियां?

विराट के अलावा इन क्रिकेटरों को भी बाबा ने बताया अपना चेला

बाबा का दावा है कि 2010 में विराट कोहली उनके सिरसा वाले आश्रम पहुंचे थे। मुझसे मुलाकात के बाद कोहली ने अपनी बाजुओं को स्ट्रोंग करने के लिए कुछ मंत्र बताने को कहा था।

राम रहीम का दावा यहां तक है कि कोहली के अलावा आशीष नेहरा, जहीर खान, यूसुफ पठान ने भी उनसे टिप्स लिये थे। जानकारी के अनुसार, राम रहीम ने न सिर्फ कोहली को आक्रामक क्रिकेट खेलने की सलाह दी थी बल्कि उनको अपने गुस्से पर काबू रखने को भी कहा था। हालांकि कोहली ने कभी भी अपने सफलता के पीछे राम रहीम का जिक्र नहीं किया है।

TV पर चल रही थी ब्लू फिल्म, बिस्तर पर रखी थी रिवाल्वर और पूरी रात बाबा रहीम करते रहे…

बता दें कि गुरमीत राम रहीम सिंह पर 2002 मामले की सुनवाई चल रही है, जिसमें उन पर दो महिलाओं के यौन शोषण का आरोप है। धर्म गुरु के अनुयायियों ने पंजाब और हरियाणा में हिंसा फैला रखी है।  वहीं विराट कोहली इस समय श्रीलंका में पांच मैचों की वन-डे सीरीज खेलने में व्यस्त हैं। टीम इंडिया ने सीरीज में 2-0 की बढ़त बना रखी है और तीसरा मैच रविवार को पल्लेकली में खेला जाएगा।

 
=>
=>
loading...