International

प्रिंसिपल ने छात्रा की लेगिंग्स पर किया ये कमेंट, जा सकती है नौकरी

स्कूल छात्रा, छेड़छाड़, अमेरिका, साउथ कैलिफोर्निया, चारलेस्टन, साउथ कैरोलीना ड्रेसकोड

वॉशिंगटन। अमेरिका के साउथ कैलिफोर्निया के चारलेस्टन में एक स्कूल के प्रिंसिपल ने छात्रा पर ऐसा कमेंट किया कि जिसके बाद वो सकते में आ गया है। दरअसल छात्रा की लेगिंग पर उसने कुछ ऐसा बोला है कि उसे अपनी नौकरी से भी हाथ धोना पड़ सकता है।

प्रिंसिपल ने छात्रा के फिगर और वजन को लेकर जो कमेंट किया है वह शर्मसार करने वाला है। प्रिंसिपल हीदर टेलर पर आरोप है कि जब छात्रा लेगिंग्स पहनकर स्कूल पहुंची तो आरोपी ने उस पर भद्दे कमेंट किए। आरोपी प्रिंसिपल ने छात्रा के शरीर झलकने, मोटापा और साइज को लेकर कमेंट किया था। आरोपी के कमेंट का ऑडियो भी वारल हो गया है।ऑडियो में वह बेहबदगी वाली बातें करता सुनाई दे रहा है।

ऑडिया में आरोपी ने कहा, ”मैंने तुम्हें पहले भी बताया है, और एक बार फिर बताने जा रहा हूं, तुम्हारा साइज जीरो हो या दो, लेकिन जब तुम यह पहनती हो तो मोटी दिखती हो, हालांकि तुम मोटी नहीं हो।” प्रिंसिपल के कमेंट के बारे में छात्राओं ने जब शिकायत की तो उसने कहा छात्राओं को लेगिंग्स पहनने की अनुमित इसलिए दी रखी गई है क्योंकि उनके शरीर का अभी विकास होना है।

आपको बता दें कि साउथ कैरोलीना के ड्रेसकोड के अनुसार, लोगों को टाइट कपड़े जैसे लेगिंग्स, योगा पैंट और स्पैनडेक्स को कपड़ों के अंदर से पहनने के निर्देश हैं।

=>
=>
loading...
Sudha Pal
the authorSudha Pal