NationalTop News

स्वाइन फ्लू से बीजेपी की महिला विधायक की मौत, शोक में मोदी-योगी

जयपुर। राजस्थान के भीलवाड़ा के मांडलगढ़ से भाजपा विधायक कीर्ति कुमारी की स्वाइन फ्लू से मौत हो गई है। कीर्ति कुमारी का जयपुर के फोर्टिस अस्पताल में इलाज चल रहा था जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। बीजेपी विधायक की असमय मौत से पार्टी के नेता सदमें में हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक़, कीर्ति कुमारी को पिछले पांच दिन से सर्दी-जुखाम था। पहले तो उनको कोटा के एक अस्पताल में दिखाया गया, बाद में हालत ज्यादा गंभीर होने पर उन्हें जयपुर के फोर्टिस अस्पताल लाया गया। यहां आज सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कीर्ति कुमारी के निधन पर दुख प्रकट करते हुए ट्वीट किया, “कीर्ति कुमारी जी के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त करती हूँ।उनका निधन मेरे और समस्त भाजपा परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। वह हमारे परिवार का एक अभिन्न अंग थीं। ईश्वर से प्रार्थना है की इस दुःखद घड़ी में उनके परिवारजनों को इस आघात को सहने की शक्ति प्रदान करें।”

उधर, बीजेपी विधायक की मौत के बाद के बाद लोग सरकार पर सवाल उठाने लगे हैं। लोगों का कहना है कि जब स्वाइन फ्लू से विधायक लोग ही सुरक्षित नहीं तो आम जनता का क्या हाल होगा।

 

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH