Uttar Pradesh

यूपी में मनचले मस्त, रास्ता रोककर छात्राओं से मांगा मोबाइल नंबर, किए अश्लील इशारे

प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ। यूपी में योगी सरकार बनने के बाद लगा था कि लड़कियों के साथ छेड़खानी की घटनाओं पर कुछ लगाम लगेगी। योगी ने ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन भी किया। स्क्वाड ने कुछ दिनों तक मनचलों पर सख्ती भी दिखाई लेकिन दिन बीतने के साथ ही फिर से सब पुराने ढर्रे पर आ गया।


प्रतीकात्मक तस्वीर

ताजा मामला मऊरानीपुर थाना क्षेत्र का है जहां स्कूल से घर जाते समय रास्ते में कुछ मनचलों ने लड़कियों का रास्ता रोककर उनके साथ छेड़खानी की और मोबाइल नंबर मांगा। लड़कियों के परिजनों ने इस बात की शिकायत पुलिस के आलाधिकारियों से की है।

एक पीड़ित छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री गांव की अन्य छात्राओं के साथ मऊरानीपुर पढ़ने आती है। रोजाना की तरह शनिवार की सुबह करीब 10 बजे जब वह मऊरानीपुर से साइकिल से गांव की ओर वापस जा रही थी तभी रास्ते में नहर के पास गांव के ही चार मनचले लड़कों ने उन्हें रास्ते में रोका और उनका मोबाइल नंबर मांगने लगे। जब लड़कियों ने उनसे इस बात के लिए मना किया तो वह अश्लील हरकतों पर उतारू हो गए।

लड़कियों ने घटना की सूचना परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन छात्राओं को साथ लेकर पुलिस थाने पहुंचे और पूरी बात बताई। पुलिस ने कहा कि आरोपी लड़कों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जाएगी।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH