Entertainment

अभय कुमार: ‘गांधी बनाम आजाद’ से कोई समझौता नहीं

abhay-kumar-7591मुंबई | गांधी-विरोधी फिल्म ‘गांधी बनाम आजाद’ के साथ अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं फिल्मकार अभय कुमार । उनका कहना है कि वह केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से लड़ने को तैयार हैं, क्योंकि उन्हें फिल्म का कोई दृश्य काटा जाना मंजूर नहीं है। अभय ने कहा, “फिल्मकार के रूप में, मैं बिना किसी ‘कट’ के फिल्म रिलीज करने को तैयार हूं। मैं समझता हूं कि सेंसर बोर्ड के अपने दिशा निर्देश हैं, लेकिन मेरे लिए यह जरूरी है कि फिल्म दुनियाभर में बिना किसी कट के रिलीज हो। किसी भी मामले में मैं समझौता करने को तैयार नहीं हूं।”

बॉम्बे टॉकीज स्टूडियो के संस्थापक राज नारायण दुबे के पोते ने कहा, “फिल्म उद्योग से कई दोस्तों और कई करीबी लोगों ने मुझसे कहा है कि यह मेरे लिए आसान नहीं है, लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूं।”

अभय विभिन्न कार्यक्रमों में फिल्म दिखाने को तैयार हैं। उन्होंने कहा, “मेरी टीम पहले ही इस पर काम कर रही है। वह फिल्म को आगे बढ़ाने के लिए कुछ लोगों से बातचीत कर रहे हैं। अगर मेरी फिल्म को व्यावसायिक तरीके से रिलीज करने की अनुमति नहीं मिलती है तो कोई बात नहीं। मैं इस फिल्म को फिल्म समारोहों में रिलीज करने की कोशिश करूंगा, क्योंकि इस तरह की फिल्मों को दुनियाभर में पहुंचाने की जरूरत है।”

=>
=>
loading...