Entertainment

जेडब्लैक मंथन धूप के ब्रांड एम्बेसेडर बने बॉलीवुड अभिनेता आलोक नाथ

नई दिल्ली, 7 सितम्बर (आईएएनएस)| हाउस ऑफ मैसूर डीप परफ्यूमरी हाउस (एमडीपीएच) की ओर से धूप ब्रांड-मंथन एवं जेड ब्लैक ने वरिष्ठ बॉलीवुड कलाकार आलोक नाथ को गुरुवार को अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाने की घोषणा की। मंथन धूप ने अपना नया अभियान ‘मंथन जरूरी है’ लॉन्च किया है, जिसमें आलोक नाथ लोगों से अपनी जीवनशैली का विश्लेषण करने का आग्रह कर रहे हैं। इस अभियान के तहत तीन विज्ञापन जारी किए गए हैं, जिनके माध्यम से सामाजिक संदेश देने का फैसला किया गया है।

मंथन धूप के सात वैरिएंट-चंदन, गुलाब, मोगरा, गुग्गल, लोबान, गोल्ड एवं सिल्वर हैं। इन सभी उत्पादों में मोहक खुशबू और डीलक्स क्वालिटी है। मंथन धूप घर, ऑफिस और किसी अन्य कार्यस्थल पर आध्यात्मिक वातावरण का विकास करती है।

एमडीपीएच के निदेशक अंशुल अगवाल ने कहा, एमडीपीएच देश के सर्वोच्च अगरबत्ती निर्माता के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहता है। इसलिए हमने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को जेड ब्लैक के लिए अपना नेशनल ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। क्षेत्रीय बाजारों में पश्चिम के लिए हमारे पास भाग्यश्री तथा पूर्वी भारत के लिए ओडिशा की सुपरस्टार बरशा प्रियदर्शिनी हैं। उत्तर भारत में हमारा ब्रांड मंथन बहुत लोकप्रिय है। अपने ब्रांड की प्रपोजिशन को और ज्यादा मजबूत करने के लिए हम देश के सबसे ज्यादा संस्कारी पुरुष, आलोकनाथ को अपने चेहरे के रूप में लेकर आए हैं।

अंशुल ने कहा कि 2500 करोड़ के नियोजित अगरबत्ती सेक्टर में उनकी कम्पनी एक प्रमुख स्थान रखती है और इसी का ध्यान रखते हुए कम्पनी इंदौर में एक अत्याधुनिक फैक्ट्री की स्थापना कर रही है। यह 2 लाख वर्गफीट में फैली इस फैक्टरी में जनवरी 2018 से काम शुरू हो जाएगा। इससे कम्पनी की उत्पादन क्षमता में 40 प्रतिशत की वृद्धि होगी और मप्र में 600 लोगों को रोजगार मिलेगा।

मंथन धूप के ब्रांड एम्बेसेडर आलोक नाथ ने कहा, आज एक ही घर में रहते हुए भी परिवार एक दूसरे से बहुत दूर और अलग हो गए हैं। यह मोबाईल फोन के जरूरत से ज्यादा प्रयोग की वजह से हुआ है। आज के परिवार जिस स्वतंत्र जीवन को बढ़ावा दे रहे हैं, वो अच्छा नहीं है। मैं अपने टीवीसी में दिखाई गई टैगलाईन ‘मंथन जरूरी है’ में गहरा विश्वास रखता हूं। इसका मतलब है कि काम और घर में अपने प्रियजनों के साथ बिताए समय में सही सामंजस्य बहुत जरूरी है। जब यह उचित सामंजस्य होगा, तभी आप जीवन में सुकून और प्रसन्नता पा सकेंगे।

=>
=>
loading...