Top NewsUttar Pradesh

यूपी फिर शर्मसार, अब बच्चा बदला!

वाराणसी। अभी हाल में गोरखपुर के बीआरडी कॉलेज में मासूम बच्चों की मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा हैं। इसी बीच बनारस के बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल एक बच्चे बदलने का मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर बच्चा पैदा होने के केवल तीन दिन बाद लडक़े से लडक़ी में परिवर्तित होने की घटना सामने आयी है। खबरों की माने तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच कर रही है।

यूपी में हाल के दिनों में सरकारी अस्पतालों में लगातार इस तरह का मामला सामने आ रहा है। बीएचयू के सर सुन्दलाल अस्पताल में शुक्रवार के दिन लडक़े से लडक़ी में परिवर्तित होने की घटना सामने आने के बाद पीडि़त परिवार सदमे में है। पीडि़त पिता का आरोप है कि अस्पताल के कुछ लोगों ने मिलकर उनके बच्चे को बदल दिया है।

पिता की माने तो अस्पताल के कागजात मौजूद है उस पर बच्चे का सेक्स मेल लिखा है तो बच्चा फीमेल कैसे हो सकता है? बलिया के अमृतपाली निवासी मिस्त्री राजकुमार के अनुसार अपनी पत्नी रूबी को सोमवार को बीएचयू में भर्ती कराया 14 साल के बाद रूबी ने बच्चे को जन्म दिया था।

पिता राजकुमार ने बताया कि मंगलवार की दोपहर में बच्चे का जन्म होने के बाद से ही वह रोजाना पत्नी के पास भोजन लेकर जाता था। शुक्रवार की सुबह तक उसने उसका बेटा देखा था लेकिन शाम को उसे बेटी दिखायी दी तो उसके पैरों तले जमीन निकल गई। राजकुमार ने कहा कि इसकी शिकायत उन्होंने अस्पताल में की लेकिन वहां के कर्मचारी उसे भला-बुरा कहना के साथ धमकी भी देने लगे।

=>
=>
loading...
ashish bindelkar