Top NewsUttar Pradesh

Video: योगी जी देखिए! आपकी पुलिस महिलाओं के बाल पकड़कर पीटती है

कानपुर। सूबे की सत्ता संभालने के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानून व्यवस्था सुधारने के बड़े-बड़े दावे किए थे। कहा तो यह भी गया था कि जनता के बीच पुलिस को लेकर जो छवि बनी हुई है उसमें भी बदलाव होगा, लेकिन ऐसा होता दिखाई नहीं दे रहा है।

कानपुर पुलिस का ऐसा अमानवीय चेहरा सामने आया है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। जिले के बिल्हौर कस्बा स्थित नीरजा हॉस्पिटल में एक मानसिक रोगी महिला के साथ यूपी पुलिस के दरोगा ने जो व्यहार किया उसे जिसने भी देखा उसकी रूह कांप गई। दरोगा ने यहां एक मानसिक रोगी महिला की जमकर पिटाई कर दी। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

https://www.youtube.com/watch?v=wrUyMc2XjRw

वीडियो साभार capture news

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि यूपी पुलिस का एक दरोगा सरकारी अस्पताल में इलाज कराने आई मानसिक विक्षिप्त महिला को जमकर पीट रहा है। दरोगा का जब इतने से भी मन नहीं भरा तो वह महिला को बाल पकड़कर खींचते हुए अस्पताल परिसर से बाहर ले गया और उसे गंदी-गंदी गालियां दी।

इस दौरान वहां मौजूद लोग दरोगा के डर से तमाशबीन बने रहे। इस बीच किसी ने चुपके से इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल, आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH