Entertainment

एनटीआर की बायोपिक के लिए निर्देशक का चयन नहीं किया है : बालाकृष्णा

चेन्नई, 9 सितम्बर (आईएएनएस)| अभिनेता नंदमुरी बालाकृष्णा ने अपने पिता व दिग्गज अभिनेता नंदमुरी तारक रामा राव के जीवन पर बनने जा रही आगामी तेलुगू बायोपिक के लिए अभी तक किसी निर्देशक का चयन नहीं किया है। रामा राव एनटीआर के नाम से लोकप्रिय हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

बालाकृष्णा ने आईएएनएस को बताया, यह मेरे परिवार के लिए और यहां तक कि तेलुगू दर्शकों के लिए एक बहुत ही प्रतिष्ठित फिल्म है। हम महज इसे बनाने की खातिर जल्दबाजी नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा, हमने अभी तक निर्देशक को लेकर अंतिम निर्णय नहीं लिया है। इस प्रक्रिया में समय लगेगा। संभवत: हमें अगले साल तक शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

इससे पहले फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने घोषणा की थी कि वह एनटीआर पर बनने वाली बायोपिक का निर्देशन करेंगे।

वर्मा ने जुलाई में एक ऑडियो संदेश में कहा था, एनटीआर एक ऐसा नाम हैं जो हर तेलुगू भाषी शख्स के साथ जुड़ा है। वह सिर्फ महान अभिनेता ही नहीं बल्कि शानदार नेता भी थे। मुझे उनके जीवन पर बनने वाली फिल्म का निर्देशन करने को लेकर गर्व है।

वर्मा ने इस बात की पुष्टि भी की थी कि बालाकृष्णा उनकी फिल्म में काम करेंगे।

हालांकि, बालाकृष्णा ने इससे अनभिज्ञता जताई है।

बालाकृष्णा ने कहा, शायद वह (वर्मा) भी मेरे पिता पर बनने वाली किसी फिल्म को निर्देशित करना चाहते हैं। वह ऐसा करने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन यह वह बायोपिक नहीं है, जो मैं बनाने जा रहा हूं और न ही मैं उनकी परियोजना के साथ जुड़ा हूं।

=>
=>
loading...