Top NewsUttar Pradesh

हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान करना जावेद हबीब को पड़ा भारी, वाराणसी में केस दर्ज

वाराणसी। मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मुकदमा दर्ज किया गया है। जावेद हबीब हेयर एंड ब्यूटी लि. के मालिक जावेद हबीब पर आरोप है कि उनके कोलकाता के एक सैलून ने एक ऐसा विज्ञापन छापवाया है, जिसमें हिंदू देवी देवताओं को ब्यूटी पार्लर के अंदर अपनी ग्रूमिंग करवाते दिखाया गया है। हालांकि, हबीब ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर इस मामले में पहले ही माफी मांग चुके हैं।

उन्होंने कहा, “मैं पिछले 25 सालों से इस बिजनेस में हूं और मेरा धर्म सिर्फ कैंची है। मेरा पूरा काम फ्रेंचाइजी के माध्यम से चलता है और हमारे एक फ्रेंचाइजी ने बिना हमारी इजाजत के यह विज्ञापन दिया था।”

उधर जनपद के रामनगर में उनके खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में शुक्रवार को केस दर्ज करवाया गया। केस दर्ज करावाने वाले सामाजिक कार्यकर्ता कृपाशंकर यादव ने कहा, “हबीब की फर्म का एक एड पोस्टर जारी हुआ था, जिसमें हिंदू देवी-देवताओं को उनके पार्लर में बाल कटवाते दिखाया था। ये देवी-देवताओं का अपमान है।”

पुलिस जावेद हबीब के अलावा अंग्रेजी अखबार के समाचार संपादक और दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना कर रही है। एसओ विवेक श्रीवास्तव ने शनिवार को बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है, जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH