Regional

दिल्ली: चपरासी ने स्कूल में किया पांच साल की मासूम बच्ची से रेप, गिरफ्तार

नई दिल्ली| दिल्ली के एक निजी स्कूल में पांच साल की बच्ची के साथ रेप करने वाले चपरासी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी चपरासी ने बच्ची के साथ स्कूल की एक खाली कक्षा में रेप किया। चपरासी की उम्र 40 वर्ष है। आरोपी चपरासी की पहचान विकास के रूप में हुई है। पुलिस के साथ बातचीत में बच्ची ने आरोपी के बारे में जानकारी दी, जिसके बाद विकास को गिरफ्तार कर लिया गया।

बच्ची ने बताया कि आरोपी ने लाल रंग की टोपी पहन रखी थी। पुलिस उपायुक्त नुपुर प्रसाद ने कहा, “शाहदरा के टैगोर पब्लिक स्कूल में शनिवार को पूर्वाह्न 11 बजे यह घटना हुई। विकास बच्ची को कैंडी का लालच देकर उसे खाली क्लासरूम में ले गया और दुष्कर्म किया।” नुपुर ने बताया, “बच्ची ने जब पेट में दर्द की शिकायत की तो मां को बच्ची के निजी अंगों से खून के रिसाव का पता चला, जिसके बाद दोपहर तीन बजे के बाद पुलिस को मामले से अवगत कराया गया।”

नुपुर ने कहा कि विकास ने इस घटना के बारे में किसी को बताने पर बच्ची को खामियाजा भुगतने की धमकी दी। नुपुर के अनुसार, “बच्ची पहली कक्षा की छात्रा है, उसे इलाज के लिए चाचा नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है।” विकास उस्मानपुर इलाके का रहने वाला है। वह पिछले तीन सालों से स्कूल में काम कर रहा था।

उन्होंने कहा कि विकास ने इससे पहले दो अन्य स्कूलों में भी काम किया था। वहीं, बच्ची रघुबीर नगर इलाके में रहती है और उसके पिता कपड़े के कारखाने में दर्जी का काम करते हैं। पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH