Regional

आपको भावुक कर देगा प्रद्युम्न का अपनी मां को लिखा गया ये आखिरी खत

गुरुग्राम। गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल के सात वर्षीय छात्र प्रद्युम्न की निर्मम हत्या के मामले में स्कूल की प्राधानाध्यापिका को निलंबित कर दिया गया है और जिला प्रशासन ने जांच के लिए एक समिति का गठन किया है, जो सोमवार तक अपनी रिपोर्ट दे देगी। प्रशासन ने इसके अलावा गुरुग्राम के सभी स्कूलों का सुरक्षा ऑडिट करने का फैसला किया है, जबकि पुलिस ने कहा कि वे इस मामले में विस्तृत आरोप पत्र दाखिल करेंगे।

इस घटना के बाद से देश भर में गम और गुस्से का माहौल है। रविवार को बड़ी संख्या में अभिभावक रायन स्कूल के बाहर जमा हुए और जमकर विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान स्कूल की कई खिड़कियां तोड़ दी गईं। इसके अलावा स्कूल के नजदीक मौजूद एक शराब दुकान को भी फूंक दिया गया है।

उधर, इस घटना के बाद प्रद्युम्न का अपनी मां को को लिखा गया एक खत सामने आया है। प्रद्युम्न ने यह खत पिछले साल तब लिखा था जब वह ठीक से लिखना भी नहीं जानता था, लेकिन इस खत में मां के लिए उसका प्यार साफ नजर आ रहा है।

इस चिट्ठी में प्रद्युम्न ने लिखा है, “आज मैं अपनी मां के बारे में बोलूंगा। मां तुम कितना काम करती हो। जब तुम्हारा काम खत्म हो जाता है तो तुम ट्यूशन के लिए परेशान हो जाती हो। जब तुम मुझे डांटती हो तो ऐसा लगता है कि मुझे प्यार कर रही हो।”

बता दें कि रयान स्कूल के दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की शुक्रवार को स्कूल के बाथरूम में गला काटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने स्कूल बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH