Regional

OMG: नशे में पुलिस वाले को ही kiss करने लगी यह लड़की

नई दिल्ली। शराब का नशा ऐसा होता है जिसमें इंसान अपना सुध-बुध  खो बैठता है। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां नशे की हालत में एक महिला रोड पर लोगों से भिड़ गई। इतना ही नहीं जब सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो वह उन्हें किस करने लगी। बाद में पुलिस को महिला पुलिस की मदद लेनी पड़ी तब जाकर युवती पर काबू पाया जा सका। हालांकि यह घटना थोड़ी पुरानी है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पुलिस के मुताबिक़, यह महिला शराब के नशे में ड्राइव करते हुए चिंगरीघटा बाईपास से घर लौट रही थी। महिला की कार में एक अन्य महिला और एक आदमी बैठे हुए थे। महिला ने पहले बाईपास पर डिवाइडर को टक्कर मारी और उसके बाद वह एक टैक्सी से जा भिड़ी। टैक्सी ड्राइवर ने जब इस बात का विरोध किया तो वह उससे भिड़ गई।

पुलिस ने बताया कि जब कांस्टेबल ने महिला और उसके दोस्तों को रोकने की कोशिश की तो उसने कांस्टेबल को किस करना शुरू कर दिया, जिसके बाद उसे महिला पुलिस को बुलाना पड़ा। बाद में नशे में धुत्त महिला और 2 अन्य साथियों को पुलिस थाने ले जाया गया। तीनों को नशे में ड्राइविंग करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH