National

मोदी सरकार केंद्र-राज्य के बीच अच्छे संबंध चाहती है : अल्फोंस

कोच्चि, 10 सितम्बर (आईएएनएस)| नरेंद्र मोदी सरकार में पर्यटन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अल्फोंस का कहना है कि केंद्र सरकार की नीति केंद्र और राज्य के बीच अच्छे संबंध स्थापित करना है।

पूर्व नौकरशाह अल्फोंस 64) केरल से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ऐसे दूसरे नेता हैं, जिन्हें राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में जगह दी गई है। इससे पहले 1999 में वाजपेयी सरकार में ओ.राजगोपाल को भी मंत्रिमंडल में जगह दी गई थी

वहीं, रविवार को केरल के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ माकपा नेता वी. एस अच्युतानंदन ने दल बदलने को लेकर अल्फोंस की आलोचना की।

अच्युतानंदन ने कहा, वाम मोर्चे में किसी भी नेता ने इस तरह दल नहीं बदला है। वाममोर्चे का कोई भी सदस्य कभी भी फासीवादी ताकतों के हाथों का हथियार नहीं बना है। देश के लिए प्यार पहले होना चाहिए न की पद। वाममोर्चे को उम्मीदवार चुनते समय यह चीज ध्यान में रखनी चाहिए।

साल 2006 से 2011 के दौरान मुख्यमंत्री अच्युतानंदन के कार्यकाल में अल्फोंस वाममोर्चे के समर्थन से विधायक बने थे।

अल्फोंस ने कोच्चि हवाईअड्डे पर कहा, मोदी सरकार की नीति केंद्र-राज्य के बीच उत्कृष्ट संबंध स्थापित करना है और मुझे विश्वास है कि मैं ऐसा करने में सक्षम रहूंगा क्योंकि मेरे केरल के मुख्यमंत्री पिनारई विजयन के साथ अच्छे संबंध हैं।

=>
=>
loading...