National

उप्र : मुठभेड़ में 5 बदमाश गिरफ्तार, 2 घायल

लखनऊ, 13 सितंबर (आईएएनएस/आईपीएन)। लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र में एक किराना व्यवसायी के घर डकैती डालने जा रहे डकैतों से बुधवार तड़के हुई मुठभेड़ में पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया।

दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से पिस्टल, देसी कट्टा, बेहोश करने वाला इंजेक्शन व कार बरामद हुई है। एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि बुधवार तड़के सरोजनीनगर के इंस्पेक्टर को सूचना मिली कि गाजीपुर थानाक्षेत्र के कुकरैल बंधे के पास पांच बदमाश इंदिरानगर के किनारा व्यापारी के घर डकैती डालने जा रहे हैं। इस सूचना पर सरोजनीनगर और गाजीपुर थाने की पुलिस ने मिलकर कुकरैल बंधे पुल के पास घेराबंदी कर ली।

एसएसपी ने बताया कि पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों रेहान और अनवर के पैर में गोली लगी, जबकि तीन अन्य बदमाशों- तौसीफ, सादिक और विकास को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाशों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

एसएसपी के मुताबिक, गिरफ्तार पाचों डकैत फरु खाबाद के हैं। उनके पास से पास दो पिस्टल, तीन देसी कट्टे, रॉड, बेहोश करने वाला इंजेक्शन व कार बरामद हुई है। गिरफ्तार बदमाशों पर गैंगस्टर, एनएसए सहित आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

=>
=>
loading...