Regional

33 साल की टीचर को हुआ 9वीं क्लास के छात्र से प्यार, भेद खुला तो कर ली आत्महत्या

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में 33 साल की महिला टीचर ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि टीचर का अपने ही 16 साल के स्टूडेंट से प्रेम-प्रसंग था। इस बात की जानकारी उसके घर वालों को हो गई थी। बदनामी से बचने के लिए उसने मौत को गले लगा लिया। उधर, घटना के बाद नाबालिग प्रेमी व उसका चचेरा भाई मोबाइल फोन बंद कर फरार है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यहां बीएसएनएल ऑफिस के पास पंडो के मोहल्ला में रहने वाली 33 साल की विवेचना शर्मा मोहल्ले में ही रहने वाले एक 16 साल के 9वीं के छात्र को ट्यूशन पढ़ाती थी। इसी दौरान उसे लड़के से प्यार हो गया। दोनों एक दूसरे से छुप-छुपकर मिलने लगे। इस बीच विवेचना व नाबालिग छात्र को करवा चौथ वाले दिन परिजनों ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

विवेचना के माता-पिता ने इसके बाद उसे कड़ी फटकार लगाईं और उसका घर से बाहर निकलना बंद कर दिया। यह बात मोहल्ले वालों को भी पता चल गई थी। बदनामी के डर से विवेचना ने गुरुवार को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस युवती के नाबालिग प्रेमी की तलाश कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH