National

छात्रा से दुष्कर्म के बाद नाराज ग्रामीणों ने स्कूल पर पत्थर बरसाए

जयपुर, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| राजस्थान के सीकर जिले में 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ स्कूल के निदेशक और शिक्षक द्वारा दुष्कर्म की खबर फैलने के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मंगलवार को स्कूल पर पथराव कर दिया। पुलिस ने कहा कि स्कूल के निदेशक जगदीश प्रसाद और एक शिक्षक जगत सिंह गुर्जर को पुलिस ने 18 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोप में पकड़ा है।

नीम का थाना के सर्किल अफसर कुशल सिंह ने आईएएनएस को फोन पर बताया, हमनें जगदीश और जगत को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

सीकर के अजीतगढ़ के पास एक गांव में स्थित सह शिक्षा विद्यायल जनता बाल निकेतन के बाहर सुबह 100 से 150 की तादाद में ग्रामीण पहुंचे और स्कूल पर पत्थर बरसाने लगे जिसके कारण स्कूल की कुछ खिड़कियां टूट गईं।

अजीतनगर थाने के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर मूलराम ने कहा, स्कूल को बंद कराना पड़ा।

एक स्थानीय निवासी अजीत सिंह ने फोन पर कहा, गांव में घटना को लेकर गुस्सा है। हमनें कभी नहीं सोचा था कि हमारे इलाके में इस तरह की घटना होगी। हमारी मांग है कि स्कूल की मान्यता रद्द की जाए।

छात्रा का बयान उसके स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद दर्ज कराया जाएगा।

जयपुर के एसएमएस अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। वहां के एक चिकित्सक ने कहा कि उसकी हालत नाजुक बनी हुई है और वह बेहोश है।

यह आरोप लगाया गया है कि दो पुरुषों ने अतिरिक्त कक्षाएं लेने के बहाने दो महीने तक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हो गई, तो उसे शाहपुरा के एक अस्पताल ले जाकर उसका गुप्त तरीके से गर्भपात कराया गया। ज्यादा खून बहने के कारण उसकी हालत खराब होती चली गई।

छात्रा को अजीतगढ़ के एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसके परिवार को बताया गया कि वह गर्भपात करा चुकी है। वहां से उसे जयपुर के अस्पताल के लिए रेफर किया गया।

=>
=>
loading...