NationalTop NewsUttar Pradesh

रेप को लेकर साक्षी महाराज ने दिया शर्मनाक बयान, प्रेमी जोड़ों को जेल में डालने की कही बात

रेप को लेकर साक्षी महाराज ने दिया शर्मनाक बयान, प्रेमी जोड़ों को जेल में डालने की कही बात

लखनऊ। उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर अपने बेतुके बयान को लेकर विवादों में है। दरअसल उन्होंने इस बार रेप को लेकर बेहद शर्मनाक बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि रेप को अगर रोकना है तो प्रेमी जोड़ों को जेल में डाल देना चाहिए।

उनके इस बयान को लेकर काफी विवाद हो गया है। कई लोगों ने साक्षी महाराज के बयान की कड़ी आलोचना भी की है। हालांकि साक्षी महाराज ने अपने बयान का बचाव करते हुए तर्क दिया है कि प्रेमी जोड़ों कार और पार्क में अश्लील हरकतें करते हैं, जिसके कारण रेप जैसी घटनाएं होती हैं। उन्होंने कहा कि रेप हो जाने पर लोग कानून-व्यवस्था और पुलिस को दोष देते हैं। उनके अनुसार पुलिस को चाहिए कि ऐसे जोड़ों पर कड़ा एक्शन लेकर जेल में डाल दे। ।

इस बीच बाबा राम-रहीम को लेकर कहा है कि उनका गुरमीत राम रहीम से कोई वास्ता नहीं है। बता दें इससे पूर्व उन्होंने राम रहीम के बचाव में बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि राम-रहीम के करोड़ों श्रद्धालु हैं और वे उन्हें भगवान की तरह मानते हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि यूपी में अपराध में कमी आई है। उन्होंने कहा कि योगी ने बदमाशों के खिलाफ कड़े कदम उठाए हैं। साक्षी ने रोहिंग्या शरणार्थियों के मुद्दे पर कहा कि ऐसे लोगों को यहां रहने का कोई कानूनी अधिकार नहीं है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey